Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jubin Nautiyal का शो हुआ कैंसिल! #ArrestJubinNautiyal विवाद बढ़ने के बाद सिंगर ने यूं किया था रिएक्ट

ट्विटर पर सिंगर Jubin Nautiyal को अरेस्ट करने की मांग की जा रही थी. इस मामले पर सिंगर ने चुप्पी तोड़ी है और कॉन्सर्ट को लेकर भी अपडेट सामना आया है.

Latest News
article-main

Jubin Nautiyal जुबिन नौटियाल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में ये बात सामने आई थी कि जुबिन का यूएस में एक शो होने जा रहा है जिसे भारत के वांटेड क्रिमिनल जय सिंह ने आर्गनाइज किया है. इस खबर के सामने आते ही जुबिन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा था, यहां तक कि उनकी गिरफ्तारी की मांग भी हो रही थी. इस मामले को लेकर जुबिन ने सफाई दी है. इसके अलावा शो के कैंसिल होने की अपडेट भी सामने आ रही है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर #ArrestJubinNautiyal काफी ट्रेंड कर रहा था. लोग उन्हें काफी खरी खोटी सुना रहे थे. इसके पीछे की वजह उनका एक लाइव कंसर्ट बताया जा रहा है, जो जल्दी ही यूएस में होने वाला है. यूजर्स का दावा था कि जुबिन नौटियाल के इस कॉन्सर्ट के प्रमोटर और ऑर्गनाइजर कथिततौर आईएसआई से जुड़े हुए हैं. सिंगर के अगले कॉन्सर्ट का पोस्टर भी वायरल हुआ था जिसमें लिखा था कि हॉस्टन में वो परफॉर्म करने वाले हैं और इसका ऑर्गनाइजर मोस्ट वॉन्टेड जय सिंह था. इस मामले को लेकर सिंगर ने चुप्पी तोड़ी है. वहीं शो के कैंसिल होने की भी खबर सामने आई है. 

जुबिन नौटियाल ने अपने इस ट्वीट में लिखा, 'मैं यात्रा कर रहा हूं और अगले पूरे महीने की शूटिंग करूंगा. अफवाहों से परेशान न हों. मुझे अपने देश से प्यार है. आई लव यू ऑल.' 

इसके साथ ही इंडिया टुडे से बातचीत में जुबिन नौटियाल ने कहा, 'मैं उन लोगों में से किसी को नहीं जानता. हमने अगस्त में शो रद्द कर दिया. कॉन्ट्रैक्ट मेरे मैनेजर और प्रमोटर हरिजिंदर सिंह के बीच था. मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ. मेरी मां सदमे में है. मेरे पास कहने के लिए और कुछ नहीं है. मैंने ये सब कह दिया है. खबर को एक पेड ट्विटर थ्रेड से उठाया गया था. किसी ने मुझसे एक बार पूछने की जहमत नहीं उठाई. राष्ट्र-विरोधी? मैं?'

बता दें कि ये लाइव कंसर्ट 23 दिसंबर को होना था. इस शो के ऑर्गेनाइजर की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था. इस मामले को लेकर उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की जा रही है. वहीं शो के कैंसिल होने की भी खबरें सामने आई हैं. 

ये भी पढ़ें: #ArrestJubinNautiyal कर रहा ट्विटर पर ट्रेंड, इस वजह से सिंगर को गिरफ्तार करने की उठी मांग, जानिए पूरा माजरा

जय सिंह नाम के इस शो के ऑर्गेनाइजर को सोशल मीडिया पर यूजर पंजाब का एक वॉन्टेड क्रिमिनल बता रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जय सिंह एक वॉन्टेड क्रिमिनल है जिसकी 30 साल से पुलिस तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि उस पर ड्रग तस्करी और खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement