Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

#ArrestJubinNautiyal कर रहा ट्विटर पर ट्रेंड, इस वजह से सिंगर को गिरफ्तार करने की उठी मांग, जानिए पूरा माजरा

सिंगर Jubin Nautiyal ट्विटर पर ट्रोलिंग के शिकार हो गए हैं. यही नहीं, ट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal ट्रेंड हो रहा है. जानिए आखिर पूरा मामला क्या है.

Latest News
article-main

Jubin Nautiyal जुबिन नौटियाल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'बेवफा तेरा मासूर चेहरा' से लेकर 'दिल गलती कर बैठा है' फेम बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल विवादों में फंस गए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग हो रही है. ट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal काफी ट्रेंड कर रहा है. लोग उन्हें काफी खरी खोटी सुना रहे हैं. इसके पीछे की वजह उनका एक लाइव कंसर्ट बताया जा रहा है, जो जल्दी ही यूएस में होने वाला है. 

दरअसल सिंगर जुबिन नौटियाल का एक यूएस में एक लाइव कंसर्ट होना है जो 23 दिसंबर को होगा. इस शो के ऑर्गेनाइजर की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. यही नहीं इस मामले को लेकर उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की जा रही है.  हाल ही में रेहान सिद्दीकी नाम के एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट कर लिखा ,'मेरे फेवरेट सिंगर हॉस्टन आ रहे है. ग्रेट जॉब जय सिंह... तुम्हारी शानदार प्रजनटेशन का इंतजार कर रहे हैं.'

देखते ही देखते ये ट्वीट वायरल हो गया. लोग शो के ऑर्गेनाइजर को लेकर सिंगर को ट्रोल कर रहे हैं. जय सिंह नाम के इस शो के ऑर्गेनाइजर को सोशल मीडिया पर यूजर पंजाब का एक वॉन्टेड क्रिमिनल बता रहे हैं. यही नहीं कहा जा रहा है कि इस जय सिंह को चंडीगढ़ पुलिस पिछले 30 साल से तलाश कर रही है. 

ये भी पढ़ें: हर गाने में दिल टूटा पर फैंस का प्यार कभी नहीं छूटा, तीसरे वाले को मिस ना करें

वॉन्टेड क्रिमिनल है जय सिंह

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जय सिंह एक वॉन्टेड क्रिमिनल है जिसकी 30 साल से पुलिस तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि उस पर ड्रग तस्करी और खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप है. 

यही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स का आरोप है कि जय सिंह आतंकवादी समूह आईएसआई से जुड़ा है. यूजर्स ने आरोप लगाया कि जुबिन नौटियाल देशद्रोहियों के कॉन्सर्ट को करते हैं. ये देश के खिलाफ है और ऐसे में जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार करना चाहिए.

ये भी पढ़ें: पक्की हो गई Jubin Nautiyal की शादी, जानें- कौन है वो हसीना जिसने चुराया सिंगर का दिल?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement