Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'वो दामाद हैं हमारे', Shah Rukh Khan ने Virat Kohli के साथ रिश्ते पर कही बड़ी बात 

Shah Rukh Khan ने हाल ही में क्रिकेटर Virat Kohli के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ ऐसा कहा है जो चर्चा में आ गया है. किंग खान विराट की वाइफ और एक्ट्रेस Anushka Sharma के साथ कई फिल्में कर चुके हैं.

Latest News
article-main

Shah Rukh Khan & Virat Kohli 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों आईपीएल 2024 (IPL 2024) में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को जमकर सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. उन्हें आए दिन स्टेडियम में देखा जा रहा है. इसी बीच किंग खान ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की, साथ ही उन्होंने विराट की जमकर तारीफ भी की है. यही नहीं शाहरुख ने विराट को फिल्म इंडस्ट्री का दामाद तक कह डाला है. 

शाहरुख खान ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में अपने और विराट कोहली के रिश्ते को लेकर बात की है. उन्होंने कहा 'मैं उनसे प्यार करता हूं. मैंने उनके साथ काफी समय बिताया है. हम कहते हैं कि वो हमारी बिरादरी के 'दामाद' हैं. मैं बाकी खिलाड़ियों की तुलना में उन्हें सबसे ज्यादा जानता हूं. मैं विराट और अनुष्का को लंबे समय से जानता हूं.'


ये भी पढ़ें: KKR मैच हारी तो रो पड़े Shah Rukh Khan? 7 फोटोज में चेहरा देखकर टूटा फैंस का दिल


Virat Kohli को Shah Rukh ने सिखाया डांस

शाहरुख ने आगे बताया कि उन्होंने विराट कोहली को पठान फिल्म के टाइटल सॉन्ग के डांस स्टेप्स भी सिखाए थे. किंग खान ने कहा 'मैंने उन्हें भारत के एक मैच में देखा था. उन्होंने मैच में रवींद्र जड़ेजा के साथ डांस करने की कोशिश की. वो उस डांस स्टेप को करने की कोशिश कर रहे थे पर इतना खराब किया जिससे मैं दुखी था. मैंने उनसे कहा कि मुझे उन्हें स्टेप्स सीखाने दीजिए.'


ये भी पढ़ें: Don बनकर फिर से गदर काटने वाले हैं Shah Rukh Khan, पर इस बार है तगड़ा ट्विस्ट, यहां जानें सबकुछ


Virat हैं फिल्म इंडस्ट्री के दामाद

शाहरुख ने विराट को दामाद इसलिए भी कहा है क्योंकि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वहीं अनुष्का ने 'रब ने बना दी जोड़ी' से डेब्यू किया था जिसमें उनके साथ लीड रोल में शाहरुख खान थे. इसके अलावा दोनों स्टार्स जब तक है जान, जीरो और जब हैरी मेट सेजल में साथ काम कर चुके हैं. फिलहाल शाहरुख और अनुष्का फिर एक बार साथ नजर आएंगे या नहीं ये बात तो साफ है नहीं पर फैंस दोनों की जोड़ी को फिर से देखने के लिए जरूर बेताब हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement