Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कभी Modi-Shah के लिए बन गए थे सबसे बड़ी चुनौती, आज BJP में शामिल होंगे हार्दिक पटेल

गुजरात कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रहे हार्दिक पटेल आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले हैं. बीजेपी के खिलाफ उनके तेवर सख्त रहे हैं.

article-main

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) के धुर आलोचक रहे गुजरात कांग्रेस (Gujarat Congress) के पूर्व अध्यक्ष हार्दिक पटेल (Hardik Patel) भारतीय जनता पार्टी (BJP) आज शामिल होंगे.

हार्दिक पटेल के तेवर हमेशा से बीजेपी के खिलाफ ही रहे हैं. पाटीदार आंदोलन (Patidar Movement) के दौरान उन्होंने गुजरात की भारतीय जनता पार्टी सरकार की मुश्किलें बढ़ा दी थीं, अब उन्हें मोदी-शाह की जोड़ी रास आने लगी है.

हार्दिक पटेल ने कर लिया फैसला, 2 जून को भारतीय जनता पार्टी में होंगे शामिल

कब होंगे बीजेपी में शामिल?

हार्दिक पटेल ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया था. वह 11 बजे बीजेपी के दफ्तर कमलम पहुंचेंगे और पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे. बीजेपी कार्यालय पर आयोजित एक कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, हार्दिक पटेल को सदस्यता दिलाएंगे.

Hardik Patel के खिलाफ चल रहे हैं 23 केस, क्या चुनाव लड़कर बन पाएंगे 'माननीय'?

BJP में शामिल होने से पहले हार्दिक पटेल ने क्या कहा?

हार्दिक पटेल ने बीजेपी में शामिल होने से पहले पार्टी में जाने की वजह भी बताई है. उन्होंने जनहित और प्रदेशहित में बीजेपी में शामिल होने की बात कही है. हार्दिक पटेल ने यह भी कहा है कि वह राष्ट्र सेवा के छोटे सिपाही बनेंगे. 

AAP की तारीफ, BJP को बताया विकल्प, हार्दिक पटेल किस तरफ कर रहे इशारा

BJP के सिपाही बनेंगे हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया, 'राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं. भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement