Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AAP की तारीफ, BJP को बताया विकल्प, हार्दिक पटेल किस तरफ कर रहे इशारा

Hardik Patel: कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद हार्दिक पटेल बीजेपी की कई बार तारीफ कर चुके हैं. 

article-main

Hardik Patel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः कांग्रेस (Congress) से इस्तीफा देने के बाद हार्दिक पटेल (Hardik Patel) का अगला रुख क्या रहेगा इसे लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं. कभी वह बीजेपी की तारीफ करते नजर आते हैं तो कभी आम आदमी पार्टी (AAP) की. हार्दिक पटेल ने कहा कि AAP गुजरात में एग्रेसिव होकर काम कर रही है. पटेल ने कहा कि गुजरात में विधानसभा चुनाव एकतरफा होने वाले हैं. इसे बीजेपी की तारीफ से जोड़कर देखा जा रहा है. हार्दिक पटेल ने बीजेपी को विकल्प बताते हुए हार्दिक ने कहा कि ऑफर और मोलभाव कमजोर लोग करते हैं. मजबूत लोग अपनी जगह खुद बना लेते हैं.

गुजरात में कांग्रेस से बेहतर AAP- हार्दिक
गुजरात के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस के बेहतर आम आदमी पार्टी की रणनीति है. वह राज्य में काफी बेहतर तरीके से काम कर रही है. हालांकि हार्दिक ने यह भी कहा कि वह चुनाव में बीजेपी को टक्कर देने की स्थिति में इस बार नहीं है. आम आदमी पार्टी में जाने की संभावना पर हार्दिक ने कहा कि हो सकता है, लेकिन कोई प्लान नहीं है. मैं किधर जाऊंगा, इस बारे में मैं अपने दोस्तों और शुभचिंतकों से बात करूंगा, फिर जो लोगों को भले के लिए होगा, वो करूंगा.

ये भी पढ़ेंः Nitish Kumar ने बनाया था JDU का राष्ट्रीय अध्यक्ष, अब पार्टी ही छोड़ देंगे आरसीपी सिंह?

बीजेपी की भी तारीफ
हार्दिक कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद कई बार बीजेपी की तारीफ कर चुके हैं. एक बार फिर उन्होंने बीजेपी की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि लोग बीजेपी को विकास, शांति और सुरक्षा देने वाली पार्टी के तौर पर देखते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी की सरकार ने भ्रष्टाचार के मामले भी इस सरकार में सामने नहीं आ रहे हैं. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 2015 से 2018 तक वो मेरे पास आते रहे, पूछते रहे कि क्या करना चाहिए. जब मैंने कांग्रेस जॉइन कर ली, तो सब मुझे भूल गए, यहां तक कि मुझे कंपटीटर माना जाने लगा.  

ये भी पढ़ेंः Bharat Bandh: आज भारत बंद, ये है वजह, इन सेवाओं पर होगा असर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement