Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS Final: विराट ही डिजर्व करते हैं वर्ल्डकप का टाइटल, जानें न्यूजीलैंड के स्टार ने क्यों दिया ये बयान

IND vs AUS Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे वर्ल्ड कप फाइनल से पहले न्यूजीलैंड के स्टार रचिन रविंद्र ने विराट कोहली को लेकर एख बड़ा बयान दिया है.

IND vs AUS Final: विराट ही डिजर्व करते हैं वर्ल्डकप का टाइटल, जानें न्यूजीलैंड के स्टार ने क्यों दिया ये बयान

ind vs aus final world cup 2023 rachin ravindra on virat kohli know what he said

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर रचिन रविंद्र ने वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले से पहले विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. इस दौरान कंगारूओ ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. रोहित शर्मा एंड कंपनी फाइनल में पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरने वाली है. लेकिन इससे पहले आपको बताएंगे कि कीवी के इस क्रिकेटर ने विराट कोहली को लेकर क्या कहा है. 

यह भी पढ़ें- नरेंद्र मोदी स्टेडियम की क्या है खासियत और इतिहास, खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

रचिन रविंद्र ने भारतीय दिग्गज विराट कोहली को लेकर ट्वीट किया है. साथ ही उन्होंने क्रैम्प में जूझते हुए विराट कोहली की फोटो शेयर की है. उन्होंने लिखा कि क्रैम्प के साथ दर्द में अपने देश के लिए खेलना, यही निस्वार्थता का सही अर्थ है. विराट आप ही असली किंग हैं और वर्ल्ड कप का खिताब आप डिजर्व करते हैं. बता दें कि रचिन ने बताया है कि विराट असल में वर्ल्ड कप खिताब उठाने के हकदार है. विराट ने काफी शानदाक प्रदर्शन किया है.  

वर्ल्ड कप में कोहली का विराट प्रदर्शन

विराट कोहली ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में काफी शानदार प्रदर्शन किया है. विराट ने 10 मैचों में 101 की औसत से 711 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 5 अर्धशतक और 3 शतक लगाए हैं. विराट ने अब तक कुल 9 चौके और 64 चौके लगाए हैं. इसके साथ ही सबसे ज्यादा रन बनाने की सूची में शीर्ष पर विराजमान हैं. हालांकि उन्हें अभी भी फाइनल मुकाबले में बल्लेबाजी करना बाकी है. इसी के साथ उन्होंने वर्ल्ड कप के दौरान अपने करियर में 50 वनडे शतक भी पूरे कर लिए हैं और सचिन तेंदुलकर भी पछाड़ दिया है. 

रचिन रविंद्र ने भी किया बेहद शानदार प्रदर्शन

न्यूजीलैंड के स्टाक ऑलराउंडर रचिन रविंद्र ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में बेहद शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने 10 मैचों में 64 से अधिक औसत से 578 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 2 अर्धशतक और 3 शतक ठोके है. हालांकि उनकी टीम भारत से सेमीफाइनल में हार गई. रचिन ने अपने इस प्रदर्शन से कई दिग्गजों के ध्यान अपनी ओर खींचा था. इसी के उम्मीद नहीं थी कि रचिन वर्ल्ड कप ऐसा भी प्रदर्शन कर सकते हैं और सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में टॉप-5 में खत्म करेंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement