Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लोकप्रियता में दूसरे नंबर पर CM Yogi, पहले पर कौन है? पढ़ें ये सर्वे

सीएम योगी देश की राजनीति के चर्चित चेहरे हैं. वे बीजेपी के स्टार कैंपेनर हैं. मोदी-योगी मॉडल सुर्खियों में है लेकिन नंबर वन का ताज इस सर्वे ने ऐसे सीएम को पहनाया है, जिस पर आप यकीन नहीं कर पाएंगे.

Latest News
article-main

यूपी के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कभी सोचा है कि देश का सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री कौन है. आपके जेहन में कई नाम आ रहे होंगे. अरविंद केजरीवाल, हिमंत बिस्व सरमा से लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ तक. सोशल मीडिया पर इन मुख्यमंत्रियों की तूती बोलती है. अगर आप मान रहे हैं ये ही देश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं तो आप गलत हैं.

एक हालिया सर्वेक्षण में दावा किया गया है कि ओडिशा के नवीन पटनायक देश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं. यह सर्वेक्षण देश के मुख्यमंत्रियों की लोकप्रियता और अनुमोदन रेटिंग को मापने के लिए डिजाइन किया गया था. सर्वे इंडिया टुडे ने कराया था. 

इसे भी पढ़ें- 'तो शाम तक शिवराज-वसुंधरा बना लेंगे अपनी पार्टी अगर...', ये कैसा दावा कर रहे केजरीवाल?

कौन हैं देश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री?
'मूड ऑफ द नेशन' सर्वे के मुताबिक, नवीन पटनायक की लोकप्रियता रेटिंग 52.7 फीसदी थी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 51.3 प्रतिशत लोकप्रियता रेटिंग के साथ दूसरे स्थान पर रहे. नवीन पटनायक आमतौर पर लाइम लाइट से बचते नजर आते हैं.

इसे भी पढ़ें- Farmers protest Live: 21 मार्च को Delhi कूच करेंगे किसान, अगर केंद्र से नहीं बनी सहमति, 2 दिन करेंगे मंथन

तीसरे-चौथे नंबर पर कौन है?
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को 48.6 प्रतिशत रेटिंग मिली, जबकि चौथे स्थान पर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल रहे, जिन्हें 42.6 प्रतिशत रेटिंग मिली. त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने 41.4 प्रतिशत की लोकप्रियता रेटिंग हासिल की है. वह पांचवें स्थान पर रहे. (इनपुट: ANI)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement