Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'तो शाम तक शिवराज-वसुंधरा बना लेंगे अपनी पार्टी अगर...', ये कैसा दावा कर रहे केजरीवाल?

Arvind Kejriwal ने कहा है कि अगर ED और PMLA की धारा 45 केंद्र सरकार खत्म कर दे तो शिवराज सिंह चौहान और वसुंधरा राजे, बीजेपी छोड़कर अपनी नई पार्टी बना लेंगे.

Latest News
'तो शाम तक शिवराज-वसुंधरा बना लेंगे अपनी पार्टी अगर...', ये कैसा दावा कर रहे केजरीवाल?

Delhi के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने रविवार को दावा किया कि अगर प्रवर्तन निदेशालय (ED) को रोक दिया जाए और प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (PMLA) की धारा 45 को रद्द कर दिया जाए तो कोई भी नेता अपनी पार्टी बदलकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल नहीं होगा.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान और वसुंधरा राज जैसे बीजेपी नेता खुद की पार्टी बना सकते हैं. मध्य प्रदेश और राजस्थान के चुनावों में BJP की सरकार बनने के बाद भी इन नेताओं को पार्टी ने मुख्यमंत्री नहीं बनाया.

इसे भी पढ़ें- Farmers protest Live: 21 मार्च को Delhi कूच करेंगे किसान, अगर केंद्र से नहीं बनी सहमति, 2 दिन करेंगे मंथन

चेहरे पर लड़ा गया चुनाव लेकिन नहीं बने मुख्यमंत्री
एमपी चुनाव तो शिवराज सिंह चौहान के चेहरे पर ही लड़ा गया था लेकिन BJP की सत्ता में वापसी तय करने के बावजूद पार्टी ने मुख्यमंत्री पद के लिए शिवराज चौहान और वसुंधरा राजे को नजरअंदाज कर दिया. 

'अगर ED पर लगे लगाम तो शिवराज-वसुंधरा बनाएंगे पार्टी'
अरविंद केजरीवाल ने विपक्षी नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर कहा, 'आज, अगर ईडी को रोक दिया जाए और पीएमएलए की धारा 45 को समाप्त कर दिया जाए, तो BJP के आधे नेता पार्टी छोड़ देंगे.' इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, अरविंद केजरीवाल के साथ नजर आए.

इसे भी पढ़ें- Ayodhya Ram Temple: अयोध्या राम मंदिर रोज दोपहर 1 घंटे के लिए रहेगा बंद, जानिए किस कारण लिया गया निर्णय

इस धारा को राजनीतिक बाधा बता रहे केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस सांसद अभिषेक सिंघवी के आवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, 'सिर्फ एक एजेंसी है जो नेताओं के BJP में शामिल होने के लिए जिम्मेदार है.'

अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'अगर PMLA की धारा 45 हटा दी गई तो कोई भी BJP में शामिल नहीं होगा. अगर पीएमएलए की धारा 45 खत्म कर दी गई तो शिवराज सिंह चौहान और वसुंधरा राजे जैसे नेता शाम तक अपनी अलग पार्टियां बना सकते हैं.' (इनपुट: भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement