Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suvendu Adhikari का बड़ा दावा- दिसंबर में गिर जाएगी TMC सरकार, क्या करेंगी Mamata Banerjee?

शुभेंदु अधिकारी बीते कुछ महीनों से लगातार दावा कर रहे हैं पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार जल्द गिर जाएगी. पश्चिम बंगाल की भी स्थिति भी महाराष्ट्र की तरह होगी और ममता बनर्जी के हाथों से टीएमसी की बागडोर छिन जाएगी.

article-main

पश्चिम बंगाल में नेता प्रतिपक्ष हैं शुभेंदु अधिकारी. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने मंगलवार को दावा किया कि दिसंबर के बाद राज्य में तृणमूल कांग्रेस सरकार का अस्तित्व नहीं रहेगा और प्रदेश में विधानसभा के चुनाव लोकसभा चुनाव के साथ वर्ष 2024 में होंगे. शुभेंदु अधिकारी ने पूर्व मेदिनीपुर जिले के तामलुक में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि राज्य से तृणमूल कांग्रेस सरकार को हटाने की तैयारी की जा रही है. 

भारतीय जनता पार्टी के नेता शुभेंदु अधिकरी ने कहा, 'कुछ महीने रुकिए, यह सरकार पश्चिम बंगाल में सत्ता में नहीं रहेगी. मेरी बातों का गांठ बांध लीजिये, इस साल दिसंबर तक पश्चिम बंगाल में तृणमूल सरकार सत्ता में नहीं होगी.'

Loksabha चुनाव में नरेंद्र मोदी का सामना करेंगे नीतीश कुमार? क्या विपक्ष बनाएगा अपना उम्मीदवार?

बार-बार एक ही दावा कर रहे हैं शुभेंदु अधिकारी

पिछले कुछ महीनों में अधिकारी ने बार-बार दावा किया है कि विपक्षी दलों द्वारा शासित राज्यों झारखंड, राजस्थान और पश्चिम बंगाल में महाराष्ट्र जैसी स्थिति होगी. उनकी टिप्पणियों पर तृणमूल कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

शिवसेना से लेकर JDU तक बगावत कर रहे हैं NDA के सच्चे दोस्त, क्या अकेली बचेगी BJP? 

बिहार में क्यों फेल हुई शुभेंदु की भविष्यवाणी?

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक राज्य सरकार में मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा, 'अगर वह चीजों को पहले ही देख सकते हैं, तो बिहार में हाल के राजनीतिक घटनाक्रम की भविष्यवाणी क्यों नहीं कर सके या इस घटनाक्रम को क्यों नहीं रोक सके? ऐसा लगता है कि राजनीति में निराशा से उन्होंने ज्योतिष का अभ्यास करना शुरू कर दिया है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement