Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मथुरा में पटाखा बाजार में लगी भीषण आग, दुकानें और गाड़ियां जलकर खाक, 9 लोग झुलसे

Mathura Fire: पुलिस ने बताया कि आग एक दुकान में लगी थी. वहां रखे पटाखों के जलने से उनकी चिंगारियां आसपास की कई दुकानों तक पहुंच गईं और इसके बाद आग ने पूरे बाजार को चपेट में ले लिया.

article-main

mathura firecracker market massive fire

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बड़ा हादसा हुआ है. राया थाना क्षेत्र के गोपालबाग इलाके में रविवार को पटाखा बाजार में आग लग गई. इस हादसे में लगभग एक दर्जन से लोग झुलस गए हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि इस अग्निकांड में डेढ़ दर्जन से ज्यादा दुकानें जलकर खाक हो गई. हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि राया के गोपालबाग इलाके में पटाखे की कुछ दुकानों में आग लग गई. इस घटना में नौ लोग झुलस गए. उनका उपचार किया जा रहा है. प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी.

उन्होंन बताया कि आग एक दुकान में लगी थी. वहां रखे पटाखों के जलने से उनकी चिंगारियां आसपास की कई दुकानों तक पहुंच गईं और आग ने सभी को चपेट में ले लिया. भीषण आग की वजह से मौके पर अफरा-तफरी मच गई. उन्होंने बताया कि आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई.

ये भी पढ़ें- जस्टिन ट्रूडो ने फिर फोड़ा 'निज्जर बम', भारत पर लगाया बड़ा आरोप

गाजियाबाद में भी लगी आग
उधर, गाजियाबाद के थाना नंदग्राम के दुर्गा मंदिर के पास कबाड़ और लड़की के गोदाम में भंयकर आग लग गई. हादसे की सूचना मिलती ही दमकर विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. हालांकि, कुछ देर बाद आग पर काबू पा लिया गया. दिवाली पर पटाखे फोड़ने की वजह से देश के कई शहरों से आग की घटना सामने आ रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement