Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ये क्या बकवास है,' पार्किंग की समस्या से परेशान बुजुर्ग ने कर्नाटक सीएम की कार रोककर जताया विरोध

Karnataka News: पार्किंग की समस्या से परेशान बुजुर्ग ने कर्नाटक सीएम की कर रोक दी. जिसके बाद कर्नाटक सीएम ने उनकी समस्या सुनी.

article-main

Karnataka CM Siddaramaiah Hindi News 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बेंगलुरु स्थित आवास के सामने रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति ने उनकी कार रोक दी. बुजुर्गा कहना है कि सीएम के घर पर आने वाले लोगों की वजह से उन्हें पार्किंग की समस्या होती है. कर्नाटक सीएम की कार रोककर उन्होंने विरोध जताया. आइए जानते हैं कि इस मामले में आगे क्या कुछ हुआ.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुस्सा जाहिर करने वाले बुजुर्ग का नाम नरोत्तम बताया जा रहा है. उन्होंने मुख्यमंत्री के सामने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि उनसे मिलने आने - जाने वाले लोग अपना वाहन कहीं भी खड़ा कर देते हैं. जिसकी वजह से उनको और उनके परिवार को दिक्कत का सामना करना पड़ता है. उनके घर वाले अपनी गाड़ी सही जगह पर पाक नहीं कर पाते हैं और कई बार गाड़ियों के सामने लोग अपनी गाड़ी पार्क कर जाते हैं. ऐसे में उन्हें अपना वाहन निकालने में समस्या होती है. 

यह भी पढ़ें:  अब अमेरिका और यूरोप की यात्रा में लगेगा कम समय, जानें क्या है वजह

बुजुर्ग ने पूछा - ये क्या बकवास है? 

बुजुर्ग ने कहा कि पिछले 5 साल से यह क्या बकवास चल रहा है? हम इसकी वजह से तंग आ चुके हैं. बुजुर्ग पड़ोसी की शिकायत सुनने के बाद मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने अपने सुरक्षाकर्मियों से इस मामले में बात की. उन्होंने कहा कि जल्द ही पार्किंग के मुद्दे का हल किया जाए. 

इसे भी पढ़ें- Delhi Crime: दिल्ली में कॉलेज के बाहर पार्क में छात्रा की दिनदहाड़े हत्या, सिर में रॉड मारकर किया मर्डर

मुख्यमंत्री आवास में नहीं रहते सिद्धारमैया

मुख्यमंत्री बनने के कई महीनों बाद भी सीएम सिद्धारमैया सरकारी आवास में नहीं रहते हैं. वह अभी भी अपने पुराने ही घर में रहते हैं, जहां वह विपक्ष के नेता के रूप में रहते थे. जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने हाल में ही सरकारी आवास खाली किया है. कहा जा रहा है कि कर्नाटक सीएम अगस्त महीने से सरकारी आवास में रहने लगेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement