Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime: शादी के लिए लड़की ने किया मना तो भड़का कजिन, सिर में मारी रॉड, मौके पर हुई मौत

Delhi Murder Latest News: छात्रा थोड़ी देर पहले ही अपनी फ्रेंड के साथ पार्क में पहुंची थी. पुलिस को मौके पर हत्या में यूज की गई रॉड मिली है.

Delhi Crime: शादी के लिए लड़की ने किया मना तो भड़का कजिन, सिर में मारी रॉड, मौके पर हुई मौत

Delhi Nargis Murder Case: पुलिस को पार्क में कॉलेज छात्रा नरगिस की लाश इस हालत में मिली है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi Crime Latest News- देश की राजधानी दिल्ली में शुक्रवार दोपहर को एक पार्क में दिनदहाड़े एक कॉलेज जाने वाली लड़की की हत्या कर दी गई है. लड़की की लाश दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर में ऑरबिंदो कॉलेज के पास एक पार्क में मिली है. लड़की के सिर में लोहे की रॉड से हमला किया गया है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. लड़की का नाम नरगिस बताया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नरगिस की हत्या करने वाले लड़के को पुलिस ने दबोच लिया है, जिसने पूछताछ में नरगिस के शादी करने से इनकार करने पर नाराज होकर हत्या करने की बात मानी है. आरोपी की पहचान संगम विहार निवासी 28 वर्षीय इरफान के तौर पर की गई है.

25 साल की है लड़की, शिनाख्त की कोशिश जारी

दिल्ली पुलिस की डीसीपी साउथ चंदन चौधरी के मुताबिक, ऑरबिंदो कॉलेज के बाहर पार्क में लड़की की लाश होने की सूचना किसी ने पुलिस पीसीआर पर कॉल करके दी थी. मौके पर पहुंची टीम को करीब 25 साल की युवती लहूलुहान हालत में पड़ी मिली. उसके सिर में गंभीर घाव था, जिससे बहुत ज्यादा खून बह रहा था. युवती को अस्पताल भेजा गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. युवती की पहचान नरगिस के तौर पर हुई है, जिसने इसी साल कमला नेहरू कॉलेज से ग्रेजुएशन की है और अब वह मालवीय नगर इलाके में स्टेनो का कोर्स कर रही थी. 

मौके से मिली है हत्या में यूज की गई लोहे की रॉड

चंदन चौधरी के मुताबिक, पुलिस टीम को मौके पर नरगिस की लाश के पास ही एक लोहे की रॉड मिली है. नरगिस की हत्या इसी रॉड से हमला कर की गई है. रॉड को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है. नरगिस की लाश भी पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई है.

फ्रेंड के साथ आई थी पार्क में, इसी दौरान हुआ हमला

DCP के मुताबिक, घटना पार्क के अंदर हुई है. आसपास पूछताछ में पता चला है कि युवती अपनी फ्रेंड के साथ पार्क में आई थी, लेकिन पुलिस को मौके पर फ्रेंड नहीं मिली है. मामले में आगे की जांच जारी है. पुलिस के मुताबिक, नरगिस के परिवार ने अपनी बेटी की शादी आरोपी इरफान से करने से मना कर दिया था. इसके बाद नरगिस ने इरफान से बात करना बंद कर दिया था, इससे वह परेशान चल रहा था. इसी कारण उसने हत्या की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement