Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लोकसभा चुनाव के बीच बृजभूषण को कोर्ट से बड़ा झटका, नए सिरे से जांच की मांग खारिज

महिला पहलवानों की ओर से दायर किए गए यौन शोषण के मामले में बाजेपी सांसद और कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृज भूषण को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने आगे की जांच की मांग करने वाली बृजभूषण शरण सिंह की याचिका खारिज कर दी है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली की रॉउज एवन्यू कोर्ट ने महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न मामले में भाजपा सांसद और पूर्व कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह को बड़ा झटका दिया है. कोर्ट ने बृजभूषण शरण सिंह द्वारा केस में आगे की जांच करने वाली याचिका को खारिज कर दिया है. 

7 मई को होगा फैसला
जानकारी के मुताबिक, बृजभूषण शरण सिंह ने दावा किया है कि घटना के दिन वह भारत में नहीं थे. हालांकि, कोर्ट ने अब आगे जांच करने की मांग वाली याचिका खारिज कर दी है. इस मामले में 7 मई को रॉउज एवन्यू कोर्ट आरोप तय करने पर अपना फैसला सुना सकती है.


ये भी पढ़ें-MCD मेयर चुनाव रद्द होने के बाद जमकर नाचे BJP पार्षद, हरियाणवी गाने पर लगाए ठुमके, देखें Video


क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि 18 जनवरी, 2023 को महिला पहलवान विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया समेत करीब 30 पहलवानों ने भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जंतर मंतर पर धरने पर बैठे थे. पहलवानों ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष पर यौन शोषण समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन शोषण के मामले में 15 जून को धारा 354, 354 ए, 354 डी और भारतीय दंड संहिता की धारा 506 के तहत केस दर्ज किया था. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement