Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mohammed Shami: बीमार मां, लेकिन कभी 14 महीने की बेटी को अस्पताल में छोड़ खेले थे शमी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मां अस्पताल में भरती हैं लेकिन क्या आपको पता है कि शमी कभी अपनी 14 महीने की बेटी को भी अस्पताल में छोड़कर इंडिया के लिए खेले थे.

Latest News
article-main

Mohammed Shami

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्डकप फाइनल खेलने उतरे हैं लेकिन अचानक से उनकी मां की तबियत खराब होने से लोगों को ये डर सता रहा है कि इसका असर कहीं उनकी परफॉर्मेंस पर न पड़े, लेकिन आपको बात दें कि कभी शमी अपनी नन्हीं सी बेटी को भी अस्पताल में छोड़कर न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मैदान में उतरे थे और अपनी अंधाधुन बॉलिंग से कीवियों को छक्के छुड़ा दिए थे.

बात उस समय की है जब साल अक्‍टूबर 2016 में न्‍यूजीलैंड की टीम भारत के दौरे पर आई थी और टेस्ट मैच चल रहा था. तभी उनकी छोटी सी बेटी की तबियत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भरती कराना पड़ा था, लेकिन फिर भी शमी ने अपने तनाव को खुद पर हावी नहीं होने दिया था.

बता दें कि साल 2016 में शमी की बेटी आयरा महज 14 साल की थी और बीमार थीं.  कोलकाता में हो रहे दूसरे मैच के दौरान आयरा की तबीयत की जानकारी जब शमी को मिली तो वो विचलित जरूर हुए लेकिन अपने मैच को खेलना जारी रखा था.

आयरा की तब इतनी बिगड़ी कि उनको आईसीयू में शिफ्ट करना पड़ा था. शमी बेटी की तबीयत को लेकर परेशान थे लेकिन किसी से कुछ कहे बिना खेले. शमी ने दोनों पारियों में तीन-तीन विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया और भारत ने ये टेस्‍ट 178 रन से जीता। इस सीरीज को जीतकर भारत की टीम आईसीसी टेस्‍ट रैंकिंग में नंबर 1 भी बनी थी.

तो आज भी शमी मां की बीमारी से विचलित जरूर होंगे लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनका प्रदर्शन शानदार रहने की उम्मीद है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement