Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India Vs Australia: TATA से लेकर Reliance तक है विश्व कप के लिए तैयार

ICC Cricket World Cup 2023 का आज फाइनल मैच है. यह फाइनल मैच अहमदाबाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बिच खेला जायेगा.

Latest News
article-main

World Cup Final

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) का फाइनल 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जाएगा. यह मैच क्रिकेट के इतिहास में सबसे बड़े खेल आयोजनों में से एक होने की उम्मीद है, और कंपनियां इस अवसर का लाभ उठाने के लिए उत्सुक हैं.

कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स और सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए मैच के दौरान विभिन्न प्रकार के विज्ञापन और प्रचार कर रही हैं. इनमें टीवी विज्ञापन, डिजिटल विज्ञापन, और प्रसारण में प्रायोजन शामिल हैं.

भारतीय कंपनियां इस मैच में विशेष रूप से एक्टिव हैं. कई प्रमुख भारतीय कंपनियां मैच के दौरान टीवी विज्ञापन दे रही हैं. उदाहरण के लिए, रिलायंस जियो (Reliance Jio), टाटा समूह (TATA Group), और हिंदुस्तान यूनिलीवर (Hindustan Unilever) ने मैच के दौरान टीवी विज्ञापनों के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए हैं.

कई भारतीय कंपनियां डिजिटल विज्ञापनों पर भी पैसा खर्च कर रही हैं. मैच के दौरान, सोशल मीडिया, YouTube, और अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म पर क्रिकेट से संबंधित विज्ञापनों की बाढ़ आ जाएगी.

यह भी पढ़ें:  Indian Cricketers के फाइनेंसियल सिक्योरिटी में कितना आया है बदलाव, यहां जानें

कई कंपनियां प्रसारण में प्रायोजन भी कर रही हैं. उदाहरण के लिए, वीवो (Vivo) मैच का आधिकारिक प्रायोजक है. वीवो मैच के दौरान स्टेडियम में विज्ञापन बोर्ड और अन्य प्रायोजन सामग्री लगाएगा.

विदेशी कंपनियां भी इस मैच का लाभ उठाने के लिए उत्सुक हैं. कई प्रमुख विदेशी कंपनियां मैच के दौरान टीवी विज्ञापन दे रही हैं. उदाहरण के लिए, एप्पल (Apple), गूगल (Google), और फेसबुक (Facebook) ने मैच के दौरान टीवी विज्ञापनों के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए हैं.

कुल मिलाकर, भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia Cricket World Cup) के बीच क्रिकेट विश्व कप फाइनल एक बड़ा अवसर है. कंपनियां इस अवसर का लाभ उठाने के लिए उत्सुक हैं, और मैच के दौरान विभिन्न प्रकार के विज्ञापन और प्रचार देखने की उम्मीद है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement