Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime News: 6 साल तक नाबालिग के साथ पिता ने किया रेप, पत्नी को लगी खबर तो पहुंचाया जेल

Aligarh Crime News: अलीगढ़ में एक शख्स ने रिश्तों की हर मर्यादा को तार-तार कर दिया है. आखिरकार तंग आकर मां ने मदद के लिए पुलिस से गुहार लगाई और आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है.

UP Crime News: 6 साल तक नाबालिग के साथ पिता ने किया रेप, पत्नी को लगी खबर तो पहुंचाया जेल

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अलीगढ़ में एक पत्नी ने रोज-रोज की मारपीट और बेटी को शोषण का शिकार बनते देखने के बाद हिम्मत जुटाई और पुलिस में पति की शिकायत दर्ज कराई. बताया जा रहा है कि महिला ने अपने पति पर रोजाना मारपीट के अलावा पिछले 6 साल से अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ रेप का आरोप भी लगाया है. आरोपी ने भी पुलिस के सामने दोनों अपाराध की बात कबूल कर ली है. इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है क्योंकि पिता ने अपनी ही बेटी को सालों तक हवस का शिकार बनाया है. पुलिस अब आरोपी के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है. नाबालिग बेटी को भी काउंसलर सहायता दी जा रही है ताकि वह इस गम से बाहर निकल सके. पीड़ित पत्नी का कहना है कि आरोपी रोज-रोज घर में अपराध अंजाम देता था. 

अलीगढ़ के रोरावर थाना क्षेत्र का यह मामला है. पीड़ित पत्नी ने बताया कि वो लोग रोरावर थाना क्षेत्र में झुग्गियों में रहते हैं जहां वह अपने पति के साथ मजदूरी का काम करती थी. उसका पति रोज घर में मारपीट करता था और अपनी ही नाबालिग बेटी तो हवस का शिकार भी बनाता था. एक रोज तंग आकर उसने पुलिस में शिकायत का फैसला किया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को घर से अरेस्ट किया है और मां-बेटी को मेडिकल के लिए भेजा. 

यह भी पढ़ें: भारत में नहीं पाकिस्तान में पांडवों ने वनवास के 12 साल काटे थे, अब कैसी दिखती है वह जगह

आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया अपना जुर्म 
आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और अपनी ही बेटी से रेप की बात भी स्वीकार की है. पीड़ित बच्ची और मां को फिलहाल मेडिकल के लिए भेजा गया है और बच्ची की हालत स्थिर होने के बाद उसका बयान भी लिया जाएगा. मामला नाबालिग का है और इसलिए जांच टीम पूरी सतर्कता बरत रही है. पीड़िता बच्ची पिछले 6 साल से यह टॉर्चर झेल रही थी जिसका असर उसके पूरे मनोविज्ञान पर पड़ा है. जांच अधिकारी का कहना है कि बच्ची को जरूरत होने पर साइक्लोजिस्ट से भी मदद दिलाई जाएगी.

यह भी पढ़ें: ट्रेन एक्सीडेंट होने पर इस कोच के यात्री होते हैं ज्यादा सेफ 

पुलिस अधिकारी भी अपराध की इस घटना से हैरान 
महिला ने जब अपने पति के रोज-रोज मारपीट करने और परेशान करने की शिकायत की तब पुलिस अधिकारियों को यह घरेलू विवाद जैसा केस लग रहा था. सूत्रों का कहना है कि पीड़ित पत्नी ने बताया कि कैसे उसका पति अपनी ही बेटी के साथ गलत काम करता है और ऐसा वह सालों से कर रहा है. पुलिस भी इस बारे में जानकर हैरान रह गई. बताया जा रहा है कि पुलिस के सामने भी आरोपी ने कबूल कर लिया है कि उसने यह गलत काम अंजाम दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement