Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'एक टाइम का नहीं मिलता था खाना, सुसाइड के आते थे ख्याल', स्ट्रगल के दिनों को याद कर भावुक हुए मिथुन चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती(Mithun Chakraborty) ने हाल ही में अपने स्ट्रगलिंग दिनों को याद कर भावुक हो गए हैं. उन्होंने बताया कि एक वक्त खाने का भी पता नहीं होता कि कहां से मिलेगा.

article-main

Mithun Chakraborty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मिथुन चक्रवर्ती(Mithun Chakraborty) बॉलीवुड के एक बेहतरीन एक्टर हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत आर्ट हाउस ड्रामा मृगया से की थी. इसके लिए उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया था और उसके बाद उन्होंने अपने अभिनय का हुनर दिखाया. मिथुन ने सुरक्षा , साहस , वारदात , वांटेड , बॉक्सर , प्यार झुकता नहीं , प्यारी बहना, डिस्को डांसर जैसी बेहतरीन फिल्में की है. आज वह इंडस्ट्री में किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है. उनके लाखों की संख्या में फैंस हैं. हालांकि एक वक्त ऐसा भी था, जब उनके लिए शुरुआती दिन काफी मुश्किल थे. 

दरअसल, हाल ही में ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में मिथुन चक्रवर्ती ने अपने संघर्ष के दिनों को लेकर बात की है. उन्होंने कहा कि हर कोई स्ट्रगल करता है, लेकिन उनका स्ट्रगल इतना ज्यादा कि वह फुटपाथ से यहां तक आए हैं. 

फाईव गार्डन में सोया करते थे मिथुन

उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने मुंबई में कई दिन बिताए हैं जहां पर वह फाईव गार्डन में सोया करते थे. कभी-कभी वह हॉस्टल के बाहर सो जाते थे. एक बार तो उनके एक दोस्त ने उन्हें माटुंगा जिमखाना की सदस्यता दिला दी था ताकि वह वहां कि सुविधाओं का इस्तेमाल कर सकें. 

ये भी पढ़ें- Mithun Chakraborty की खूबसूरत बहू को जानते हैं आप? ग्लैमरस तस्वीरों से लूटती हैं फैंस का दिल

एक टाइम खाने को नहीं था

एक्टर ने आगे बताया कि उन्हें यह भी नहीं पता था कि उन्हें अपना अगला खाना कहा से मिलेगा और वह कहां पर सोएंगे. एक्टर ने यह भी कहा कि वह उन लोगों का दिल नहीं तोड़ना चाहते जो स्ट्रगल कर रहे हैं, क्योंकि यह सुनने के बाद लोग उम्मीद खो सकते हैं. 

आत्महत्या के भी आते थे ख्याल

इसपर एक्टर से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों में उम्मीद खो दी थी. एक्टर ने इस पर जवाब दिया कि एक समय था जब उन्हें लगा था कि वह ऐसा नहीं कर पाएंगे. एक टाइम तो उन्होंने आत्महत्या के बारे में भी सोचा था. हालांकि उन्होंने कहा कि वह अपनी राजनीतिक बैकग्राउंड के कारण कभी भी कलकत्ता वापस नहीं जा सकते थे और वहां पर कुछ नहीं कर सकते थे. 

ये भी पढ़ें- Disco King: पांच पीढ़ियों की आवाज थे बप्पी दा, मिथुन चक्रवर्ती के लिए कही थी यह खास बात

फिल्म डिस्को डांसर से मिली पहचान

आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती एक एक्टर बनने से पहले नक्सल हुआ करते थे. वहीं, बता दें कि एक्टर अपनी पहली फिल्म मृगया से इतना नहीं पहचाने गए थे, लेकिन फिल्म डिस्को डांसर के बाद उन्हें इंडस्ट्री में अच्छी पहचान मिली थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement