trendingPhotosDetailhindi4033586

Mithun Chakraborty की खूबसूरत बहू को जानते हैं आप? ग्लैमरस तस्वीरों से लूटती हैं फैंस का दिल

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) आज अपना बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर उनको बहू Madalsa Chakraborty की खास विश मिली है.

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास दिन पर उन्हें फैंस और कई सेलेब्रिटीज की ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं. वहीं, आज मिथुन की बहू और एक्ट्रेस मदालसा चक्रवर्ती (Madalsa Chakraborty) ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. मदालसा छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और अपने ससुर मिथुन से उनकी बॉन्डिंग बेहद शानदार है.

1.Madalsa Birthday Wish For Mithun Chakraborty

Madalsa Birthday Wish For Mithun Chakraborty
1/10

मदालसा चक्रवर्ती ने अपने ससुर जी मिथुन चक्रवर्ती के बर्थडे के मौके पर उनके साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है और इसके साथ कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे'. इस फोटो के साथ दिल वाला GIF भी शेयर किया है.



2.Madalsa & Mithun Chakraborty Bonding

Madalsa & Mithun Chakraborty Bonding
2/10

मदालसा की इस तस्वीर में मिथुन के साथ उनकी खूबसूरत बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है और ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.
 



3.Madalsa Chakraborty TV Show

Madalsa Chakraborty TV Show
3/10

मदालसा की बात करें तो टीवी की जानी- मानी एक्ट्रेस हैं और छोटे पर्दे के मशहूर शो 'अनुपमा' में काम करती हैं. 



4.Madalsa Chakraborty Role In Anupamaa

Madalsa Chakraborty Role In Anupamaa
4/10

मदालसा, रूपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' में 'काव्या' के रोल में दिखाई दे रही हैं. उन्हें इस किरदार में खूब पसंद किया जा रहा है.



5.Madalsa Chakraborty Glamours Look

Madalsa Chakraborty Glamours Look
5/10

मदालसा इस टीवी शो में ग्लैमरस लुक में नजर आती हैं और रियल लाइफ में वो काफी ग्लैसमरस हैं जिसकी झलक उनके सोशल अकाउंट पर साफ नजर आती है.



6.Madalsa Chakraborty Filmy Background

Madalsa Chakraborty Filmy Background
6/10

मदालसा फिल्मी बैक ग्राउंड से ताल्लुक रखती हैं. उनकी मां शीला शर्मा कई फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम कर चुकी है तो पिता सुभाष शर्मा प्रोड्यूसर-डायरेक्टर हैं.



7.Madalsa Chakraborty Husband

Madalsa Chakraborty Husband
7/10

मदालसा शर्मा ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय (मिमोह) चक्रवर्ती की शादी की है. दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 2018 में शादी की थी.



8.Madalsa Chakraborty Controversy

Madalsa Chakraborty Controversy
8/10

मदालसा और उनके पति महाअक्षय शादी के फौरन बाद ही जबरदस्त विवाद में फंस गए थे. एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने मिमोह पर रेप का आरोप लगाया था और ये मामला पुलिस तक पहुंच गया था.
 



9.Madalsa Chakraborty Love Story

Madalsa Chakraborty Love Story
9/10

मदालसा ने महाअक्षय के साथ अपनी लव स्टोरी पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि से पहली मुलाकात मां शीला शर्मा की वजह से हुई थी. दोनों एक ही फिल्म में काम कर रहे थे और इसी दौरान सेट पर मौजूद मदालसा, मिमोह से मिलीं.



10.Madalsa Chakraborty On Her Wedding

Madalsa Chakraborty On Her Wedding
10/10

उन्होंने मिथुन के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात करते हुए कहा था कि 'मैं पहली बार अपने होने वाले ससुर से मिली थी उन्होंने मुझे सिर्फ एक सवाल किया था कि क्या मैं उनके बेटे का लाइफ का हिस्सा बन सकती हूं'? 



LIVE COVERAGE