Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manoj Tiwari ने Naseeruddin Shah के The Kerala Story बयान पर कसा तंज, बोले- नियत अच्छी नहीं

नसीरुद्दीन शाह(Naseeruddin Shah) के द केरल स्टोरी( The Kerala Story) बयान पर बीजेपी नेता और एक्टर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने तंज कसा है और उन्होंने कहा है कि नसीरुद्दीन के इरादे सही नहीं है.

Manoj Tiwari ने Naseeruddin Shah के The Kerala Story बयान पर कसा तंज, बोले- नियत अच्छी नहीं

Manoj Tiwari Naseeruddin Shah: नसीरुद्दीन शाह मनोज तिवारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह(Naseeruddin Shah)  ने हाल ही में निर्देशक सुदीप्तो सेन की विवादित फिल्म द केरल स्टोरी( The Kerala Story)को लेकर अपने विचार साझा किए थे. उन्होंने द केरल स्टोरी को लेकर कहा था कि फिल्म की सफलता एक खतरनाक चलन है और इसकी तुलना उन्होंने नाजी जर्मनी से की थी. वहीं, अब इसको लेकर भाजपा नेता, गायक और एक्टर मनोज तिवारी( Manoj Tiwari) ने रिएक्ट किया है. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब मनोज तिवारी से फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें भारी मन से यह कहना पड़ रहा है कि नसीरुद्दीन शाह एक अच्छे एक्टर हैं, लेकिन उनके इरादे सही नहीं है. मनोज तिवारी ने नसीरुद्दीन शाह पर सवाल उठाते हुए कहा क्यों उन्होंने अपनी आवाज नहीं उठाई जब पहले की फिल्मों में दिखाया गया था कि कैसे एक आवारा आदमी महिलाओं को परेशान करता था और उनके बारे में गलत तरीके से टिप्पणी करता था. उन्होंने कहा कि खैर पहले की फिल्में काल्पनिक घटनाओं पर होती थीं, हालांकि द केरल स्टोरी और द कश्मीर फाइल्स तथ्यों पर आधारित है. 

ये भी पढ़ें- पत्नी Aaliya Siddiqui संग विवाद पर Nawazuddin Siddiqui ने तोड़ी चुप्पी, बोले- गहरा असर पड़ा  

नसीरुद्दीन को दी कोर्ट जाने की सलाह

उन्होंने आगे कहा कि तब नसीरुद्दीन शाह के पास कहने के लिए कुछ नहीं था. अगर नसीरुद्दीन को फिल्म से दिक्कत है तो वह कोर्ट जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि बात करना बहुत आसान है, लेकिन जिस तरह से नसीरुद्दीन ने खुद को पहचाना है वह एक भारतीय नागरिक  और एक इंसान के तौर पर अच्छे नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan संग डेब्यू कर पहली ही फिल्म से हिट हो गई थीं Sonakshi Sinha, एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानें कुछ दिलचस्प बातें

द केरल स्टोरी पर नसीरुद्दीन ने की थी टिप्पणी

आपको बता दें कि नसीरुद्दीन शाह ने कुछ वक्त पहले कहा था कि भीड़, अफवाह और फराज जैसी बेहतरीन फिल्में फ्लॉप हो गईं, लेकिन द केरल स्टोरी देखने के लिए लोग उमड़ पड़े हैं. उन्होंने आगे कहा था कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है और इसे देखने का भी कोई इरादा नहीं है, क्योंकि उन्होंने इसके बारे में काफी कुछ पढ़ा है. उन्होंने आगे कहा था कि यह एक खतरनाक चलन है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement