Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक और केस में फंसे Elvish Yadav, अब गुरुग्राम पुलिस इस मामले में लेगी सख्त एक्शन

एल्विश यादव (Elvish Yadav) सांपों की तस्करी मामले के बाद एक और मुश्किल में फंस गए हैं. दरअसल, उनके खिलाफ गुरुग्राम पुलिस भी मारपीट मामले में जल्द एक्शन लेने वाली है.

Latest News
article-main

Elvish Yadav (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

एल्विश यादव (Elvish Yadav) बीते कई दिनों से विवादों के चलते खबरों में छाए हुए हैं. एक्टर के खिलाफ विवाद हैं कि थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. दरअसल, रविवार की दोपहर को एल्विश यादव सांपों की तस्करी और रेव पार्टी में सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार हुए हैं. इसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है और लगातार पूछताछ जारी है. इस मामले में उन्होंने अभी तक कई हैरान करने वाले खुलासे भी किए हैं. इसके बाद एक और मामला सामने आया है कि उनपर एक और केस दर्ज हो गया है. 

दरअसल, हाल ही में खबर सामने आई है कि नोएडा पुलिस के बाद अब गुरुग्राम पुलिस भी एल्विश यादव से पूछताछ करेगी. एल्विश पर गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में एक यूट्यूबर के साथ मारपीट को लेकर एफआईआर दर्ज है. जिसके बाद एल्विश के वकील आज जिला न्यायलय में जमानत अर्ज़ी डाल सकते है. 

ये भी पढ़ें- गिरफ्तारी के बाद हिला Elvish Yadav का 'सिस्टम', कबूल कर लिया गुनाह, जानें केस की 5 बड़ी बातें

मैक्सटर्न संग हुई थी एल्विश की लड़ाई

आपको बता दें कि बीते दिनों एल्विश यादव का यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद यूट्यूबर ने एल्विश के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. हालांकि बाद में दोनों ने बातचीत कर मामले को सुलझा लिया था और इसको लेकर एल्विश ने मैक्सटर्न के साथ अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी शेयर की थी. लेकिन अब पुलिस एल्विश को प्रोडक्शन वारंट पर लेने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए गाजियाबाद कोर्ट में याचिका दायर करेगी. 

ये भी पढ़ें- क्या 'एल्विश यादव' हमारे नए सिस्टम के हीरो हैं, हमें Reels से हटकर Real Problem के बारे में सोचना होगा

मारपीट मामले में भेजा जाएगा एल्विश को नोटिस

इस मामले में गुरुग्राम के पुलिस अधिकारी ने बताया कि यूट्यूबर सागर ठाकुर के साथ मारपीट के दौरान जितने भी लोग एल्विश यादव के साथ शामिल थे, उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा. द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुग्राम सेक्टर 53 के एसएचओ बिजेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि, ''एल्विश को सोमवार को मारपीट के मामले में पेश होने के लिए नोटिस भेजा जाएगा''. 

एल्विश ने कबूल किया अपना गुनाह

आपको बता दें कि एल्विश यादव फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. एल्विश पर सांपों की तस्करी और सांपों के जहर को रेव पार्टी में सप्लाई करने का आरोप लगा है. इसके अलावा उनके साथ पांच लोगों का नाम भी शामिल है. जिसके बाद पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है और इस पूछ ताछ में एल्विश ने ये स्वीकार किया है कि वह सांपों का जहर सप्लाई करते थे. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement