Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora संग ब्रेकअप की खबरों पर Arjun Kapoor ने लगाया विराम, लोगों की हुई बोलती बंद

मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) और अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) को लेकर ब्रेकअप की अफवाहें उड़ रही हैं. इस बीच एक्टर ने मलाइका की पोस्ट पर कमेंट कर लोगों की बोलती बंद कर दी है.

Latest News
Malaika Arora संग ब्रेकअप की खबरों पर Arjun Kapoor ने लगाया विराम, लोगों की हुई बोलती बंद

Arjun Kapoor Malaika Arora

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस में से हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) संग फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हालांकि बीते काफी वक्त से बॉलीवुड के इस कपल की ब्रेकअप की खबरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. दोनों के रिश्ते के खत्म होने की अफवाह काफी तेजी से बढ़ रही हैं, जिससे लोग काफी हैरान है. वहीं, इन खबरों के बीच अर्जुन कपूर ने रिएक्ट किया है.

दरअसल, मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने डॉग कैस्पर के साथ नजर आ रही हैं. मलाइका इंटरनेशनल डॉग डे पर अपने प्यारे डॉगी के साथ फोटोशूट करवा रही हैं. इस दौरान दोनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और मलाइका अलग अलग आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

इंटरनेशनल डॉग डे पर कियो पोस्ट

वहीं, एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- मैं अपने शूटिंग का दिन बिताने के लिए इससे बेहतर पार्टनर की उम्मीद नहीं कर सकती. क्या ये एक दम नेचुरल नहीं है? अपने सुपरस्टार कैस्पर के साथ आज और हर दिन का सेलिब्रेशन मना रही हूं. 

ये भी पढ़ें- Malaika Arora और Arjun Kapoor के बीच बढ़ी दरार, एक्ट्रेस ने दिया ब्रेकअप का एक और हिंट?

अर्जुन ने कमेंट कर की लोगों की बोलती बंद

एक्ट्रेस के खूबसूरत वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस बीच उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- आपकी जिंदगी का रियल सुपरस्टार, कैस्पर. वहीं, एक्टर के इस कमेंट से ब्रेकअप की अफवाह उड़ाने वाले लोगों की बोलती बंद हो गई है. कुछ यूजर्स ने इस पर खुशी जताई है और कहा है कि शुक्र है आप दोनों साथ हो. 

ये भी पढ़ें- तलाक के बाद Arjun Kapoor संग जुड़ा Kusha Kapila का नाम, एक्ट्रेस ने खबरों पर कुछ इस तरह किया रिएक्ट

लंबे समय से डेट कर रहे हैं अर्जुन मलाइका

बता दें कि बीते दिनों यह भी खबर आई थी कि एक्ट्रेस ने अर्जुन की बहनों- खुशी, जाह्नवी और अंशुला कपूर को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. हालांकि इसपर किसी ने कुछ रिएक्ट नहीं किया है. वहीं, अर्जुन के इस कमेंट से कई लोगों के ब्रेकअप के कयास बंद हो गए होंगे.वहीं, आपको बता दें कि दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर ही साथ नजर आते रहते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement