Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लखनऊ में 10 हजार की घूस ले रहे थे चौकी प्रभारी राहुल त्रिपाठी, एंटी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार

Lucknow Police News: लखनऊ में एक पुलिस अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. अब इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

article-main

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सब इन्सपेक्टर राहुल त्रिपाठी को रिश्वतखोरी के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है. सोशल मीडिया पर राहुल त्रिपाठी का वीडियो वायरल हो गया है जिसमें उन्हें गिरफ्तार करने के बाद ले जाया जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, भ्रष्टाचार निवारण संगठन (ACO) ने शनिवार को राहुल त्रिपाटी को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा. बताया गया है कि राहुल त्रिपाठी लखनऊ के बंथारा थाना क्षेत्र की एक चौकी पर चौकी प्रभारी के पद पर तैनात हैं.

लखनऊ के कृष्णानगर के एसीपी विनय कुमार द्विवेदी ने शनिवार को बताया कि बंथरा थाने की एक चौकी पर तैनात पुलिस उप निरीक्षक राहुल त्रिपाठी को रिश्वत लेते भ्रष्टाचार रोधी टीम ने गिरफ्तार किया है. उन्‍होंने ACO के हवाले से बताया कि आरोपी को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, शनिवार शाम बंथरा थाने पर तैनात उपनिरीक्षक त्रिपाठी ने एक मुकदमे से संबंधित व्यक्ति को मामला रफा-दफा करने के नाम पर बुलाया था. 

यह भी पढ़ें- दिल्ली में प्रदूषण का कहर, 10 नवंबर तक बंद रहेंगे प्राइमरी स्कूल

रंगे हाथ पकड़े गए चौकी प्रभारी
सूत्रों ने बताया कि ACO टीम ने राहुल त्रिपाठी को उक्त व्यक्ति से 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया. ACO की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले एमएफ टावर, मोहन रोड, बुद्धेश्वर निवासी विनोद कुमार ने एसीओ से एसआई के खिलाफ शिकायत की थी, जिसके बाद ACO की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें- UT 69: दर्शकों का रिएक्शन देखने थिएटर पहुंचे Raj Kundra, हाथ जोड़ कहा थैंक्यू

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल त्रिपाठी को कुछ लोग पकड़कर ले जा रहे हैं. राहुल ने इसका विरोध भी किया लेकिन वह बच नहीं पाए. अब उनसे पूछताछ की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement