trendingPhotosDetailhindi4118454

Times मैग्जीन की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में शुमार हुईं Alia Bhatt, पोस्ट शेयर कर जताई खुशी

Alia Bhatt ने एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री का नाम रोशन कर दिया है. एक्ट्रेस का नाम Times मैग्जीन की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में शामिल हो गया है.

टाइम मैगजीन (Times 100 most influential people 2024) ने साल 2024 के सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट जारी कर दी. इस लिस्ट में दुनियाभर की तमाम हस्तियों का नाम शामिल है. वहीं इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम भी शामिल है. इस बारे में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आलिया के अलावा इंडियन-ब्रिटिश एक्टर देव पटेल (Dev Patel) और ग्लोबल सिंगर दुआ लीपा (Dua Lipa) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल किया गया है.

1.Alia Bhatt shared instagram post

Alia Bhatt shared instagram post
1/4

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है. उन्होंने लिखा 'TIME 100 का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं.
आपके दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद प्रिय टॉम हार्पर.'



2.Alia Bhatt praised by Tom Harper

Alia Bhatt praised by Tom Harper
2/4

राइटर, डायरेक्टर और फिल्ममेकर टॉम हार्पर ने आलिया की खूब तारीफ की हैं. इस नोट में लिखा था कि आलिया दुनिया की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वहीं कहा गया कि वो एक दशक से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सराहनीय काम कर रही हैं और उनकी नेकदिली और ईमानदारी की भी तारीफ की गई है.



3.Alia Bhatt hope gala charity event London

Alia Bhatt hope gala charity event London
3/4

आलिया भट्ट ने हाल ही में होप गाला इवेंट में शिरकत की थी. 'सलाम बॉम्बे फाउंडेशन' के इस इवेंट की आलिया ने मेजबानी की थी. इसको लेकर भी उनकी काफी तारीफ हुई. 



4.Alia Bhatt hit films

Alia Bhatt hit films
4/4

2022 में आई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की सक्सेस के बाद आलिया भट्ट लगातार ऊंचाइयों को छू रही हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. इसके बाद आलिया डार्लिंग्स और ब्रह्मास्त्र में नजर आईं. इसके अलावा वो साउथ फिल्म आरआरआर में भी कैमियो करती दिखीं. वहीं पिछले साल एक्ट्रेस रॉकी रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थीं. 



LIVE COVERAGE