Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली के गंदे अस्पताल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, केजरीवाल ने दिया ऐसा रिएक्शन

Delhi Latest News: दिल्ली सरकार अपनी स्वास्थ्य व्यवस्था और शिक्षा व्यवस्था को देश में सबसे अच्छा बताती रहती है. ऐसे में सबसे बड़े अस्पताल की खराब तस्वीरें सामने आने को मुख्यमंत्री केजरीवाल ने गंभीरता से लिया है.

article-main

Social Media पर वायरल हुई जीटीबी अस्पताल की गंदगी की तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Arvind Kejriwal Latest News- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पूरे देश में जहां भी जाते हैं, वहां दिल्ली के हेल्थ सिस्टम और एजुकेशन सिस्टम की तारीफ करना नहीं भूलते हैं. ऐसे में एक व्यक्ति ने दिल्ली के सबसे बड़े अस्पताल में फैली गंदगी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उनके दावे को झुठलाने की कोशिश की है. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गई हैं, जिन्हें मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बेहद गंभीरता से लिया है. केजरीवाल ने इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर शार्प रिएक्शन दिया है, जिसमें स्वास्थ्य मंत्री को तत्काल मौके पर भेजे जाने का दावा किया गया है.

GTB अस्पताल की हैं वायरल फोटोज

सोशल मीडिया पर अनुराग जैन नाम के यूजर ने गुरु तेगबहादुर अस्पताल की कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट की गई इन फोटोज में GTB अस्पताल बेहद गंदा और खस्ताहाल दिखाई दे रहा है. बता दें कि यह दिल्ली में राज्य सरकार का सबसे बड़ा अस्पताल है, जहां रोजाना 20 हजार से ज्यादा लोग आसपास के राज्यों तक से इलाज के लिए आते हैं. फोटोज पोस्ट करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, टॉयलेट ओवरफ्लो हो रहे हैं, हर तरफ गंदगी है, दिल्ली के अस्पताल ऐसे हैं. सबसे बड़े GTB अस्पताल की फोटो, जहां मरीज, तीमारदार और स्टाफ को ऐसे टॉयलेट से होकर गुजरना पड़ता है, जिसे दरवाजे पर एक कपड़ा लगाकर ढका गया है. अस्पताल की सफाई व्यवस्था जीरो है. यूजर ने इस पोस्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग किया था.

केजरीवाल ने दिया ऐसा रिएक्शन

अनुराग जैन की यह पोस्ट थोड़ी देर में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का भी इस पोस्ट पर ध्यान गया और उन्होंने तत्काल इस पर रिएक्शन देते हुए कहा कि अस्पताल के हालात सुधारने के लिए हरसंभव कदम उठाए जाएंगे. केजरीवाल ने लिखा, मैंने स्वास्थ्य मंत्री को आज ही सीनियर अधिकारियों के साथ अस्पताल जाने का निर्देश दिया है. साथ ही उन्हें कठोर कदम उठाने का आदेश दिया है.

दिल्ली में 10 नए अस्पताल खोलने जा रही राज्य सरकार

अपनी मोहल्ला क्लीनिक योजना के लिए चर्चा में रही दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार स्वास्थ्य व्यवस्था में लगातार सुधार की कोशिश कर रही है. हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेशनल कन्वेनर अरविंद केजरीवाल ने राज्य में 10 नए अस्पताल बनाए जाने की घोषणा की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement