Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs NZ: शुभमन गिल का शॉट देखकर झूमे फैंस और खुश हुई सारा, देखें वीडियो

IND vs NZ: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में भारतीय स्टार ओपनर शुभमन गिल ने एक पुश शॉट खेली है, जिसको देखकर सारा तेंदुलकर झूम उठी हैं.

article-main

ind vs nz world cup semifinal sara tendulkar reacts on shubman gill push shot india vs new zealand virat kohli watch video
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर शुभमन गिल आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ काफी अच्छी लय में नजर आ रहे है और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया है. इस दौरान गिल ने एक पुश शॉट खेली थी, जिसको देखने के बाद सारा तेंदुलकर काफी खुश दिखाई दी है. सारा के अलावा फैंस भी काफी खुश होते दिखे है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- वर्ल्डकप सेमीफाइनल में रोहित के नाम हुआ ये रिकॉर्ड, गेल और मैक्सवेल छूटे पीछे

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबके के दौरान भारतीय स्टार शुभमन गिल ने एक शानदार शॉट खेली है. गिल ने 11 ओवर में एक पुश शॉट की और गेंद बाउंड्री रेखा की ओर चली गई. गिल के इस शॉट के बाद सारा तेंदुलकर भी झूम उठी है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो तालियां बजाते हुए नजर आ रही हैं. सारा के अलावा गिल के इस शॉट के फैंस भी दिवाने हो गए हैं. 

शतक से पहले ही रिटायर्ड हर्ट हो गए गिल

न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में शुभमन गिल एक अच्छी लय में दिख रहे थे. ऐसा लग रहा था कि वो वर्ल्ड कप का अपना पहला शतक पूरा कर लेंगे. लेकिन 79 रनों पर उनके दिक्कत हुई, जिसके बाद स्टाफ से मदद आई और कुछ देर देखने के बाद उन्हें मैदान पर बाहर ले जाया गया. गिल ने 65 गेंदों में 121.54 के स्ट्राइक-रेट से और 3 छक्के और 8 चौकों की मदद से 79 रन बना सके. उसके बाद गिल मैदान से बाहर चले गए हैं. 

वर्ल्ड कप में गिल का शानदार प्रदर्शन

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में शुभमन गिल ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है. भले ही उनके बल्ले से वर्ल्ड कप में शतक नहीं आया, लेकिन उन्होंने कुल 4 अर्धशतक जड़े हैं. हालांकि एक बार गिल अपने शतक से चूक गए थे और 92 रनों पर आउट हो गए थे. गिल ने इस वर्ल्ड कप में अपनी 8 पारियों में 349 रन बनाए हैं. सेमीफाइनल में भी वो तेजी से अपने शतक की ओर बढ़ रहे थे. उससे पहले ही वो चोटिल हो गए और उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement