Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक सास ऐसी भी... बहू को सीढ़ी चढ़ने में हुई तकलीफ तो लगवा दी 'क्रेन'

इस सास ने अपनी बहू के लिए जो किया उसे जानकर आप तारीफ करते नहीं थकेंगे. बहू को 7वें फ्लोर तक पहुंचाने के लिए महिला ने क्रेन ही लगवा दी...

article-main

वायरल न्यूज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सास और बहू का रिश्ता वैसे तो 'कड़वा' ही माना जाता है, लेकिन इस सास ने अपने बहू के लिए जो किया उसे जानकर आप उसकी तारीफ करते नहीं थकेंगे. यह घटना चीन के शेनयांग की है. जहां एक महिला को सी सेक्शन से डिलीवरी हुई.अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद महिला को अपने आशियाने तक पहुंचने के लिए 7 फ्लोर चढ़ना पड़ता. समस्या यह थी कि बिल्डिंग में कोई लिफ्ट भी नहीं थी.बहू को किसी तरह की कोई दिक्कत न हो इसके लिए सासू मां ने क्रेन का इंतजाम करवा दिया जिससे बहू आराम से अपने कमरे तक जा सके.

ये भी पढ़ें- 'साधु' निकला स्कैमर, शख्स को बताया कैसे लोगों के बैंक अकाउंट करता है खाली

सास वांग ने किराए पर क्रेन को बुलाया और बहू को इसकी मदद से बालकनी में उतारा गया. सास ने चीन के सोशल मीडिया ऐप डॉयिन पर पूरा वीडियो शेयर किया. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- 'मैं अपने पोते के जन्म से बेहद खुश हूं. मेरी बहू को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और वह क्रेन से घर में पहुंच रही है.'

ये भी पढ़ें- ट्रेन में बेटिकट यात्रा करते हुए महिला ने की ऐसी हरकत, दंग रह गए पैसेंजर, वीडियो हुआ Viral

उन्होंने आगे लिखा- 'मैं अपनी बहू से बेटी की तरह प्यार करती हूं. मैं चाहती हूं कि मेरी बहू खुश और स्वस्थ रहे. बहू के माता-पिता दूसरे शहर में रहते हैं. अगर हम उसकी देखभाल नहीं करेंगे तो कौन करेगा.' भले ही यह घटना भारत की नहीं है लेकिन भारत की महिलाओं के लिए ये घटना नज़ीर जरूर पेश करती है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement