Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 में बहू का टॉवल सीन देख ससुर शाम कौशल ने यूं किया रिएक्ट, Katrina Kaif ने किया खुलासा

कटरीना कैफ(Katrina Kaif) ने हाल ही में खुलासा किया है कि फिल्म टाइगर 3(Tiger 3) में उनके टॉवल फाइट सीन पर फैमिली और उनके ससुर जी का रिएक्शन कैसा था.

Latest News
Tiger 3 में बहू का टॉवल सीन देख ससुर शाम कौशल ने यूं किया रिएक्ट, Katrina Kaif ने किया खुलासा

Katrina Kaif

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान(Salman Khan) और कटरीना कैफ(Katrina Kaif) इन दिनों अपनी दिवाली पर रिलीज फिल्म टाइगर 3(Tiger 3) को लेकर चर्चा में बने हैं. टाइगर 3 सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. फिल्म का दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर रही है. फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, इस फिल्म में कटरीना कैफ का टॉवल फाइट सीन काफी चर्चा में है. एक्ट्रेस के द्वारा किए गए इस सीन की जमकर तारीफ हो रही है. हालांकि एक्ट्रेस के टॉवल सीन की ससुराल वालों और खास कर उनके ससुर का कैसा रिएक्शन था, इसके बारे में कटरीना कैफ ने हाल ही में खुलासा किया है. 

दरअसल, हाल ही में कटरीना कैफ ने इंडिया टूडे के साथ एक इंटरव्यू के दौरान टावल सीन को लेकर खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके ससुर जी ने भी उनकी ये फिल्म देखी और मूवी को लेकर अपनी राय भी दी. 
एक्ट्रेस ने बताया कि उनके ससुर शाम कौशल का टॉवल सीन पर कैसा रिएक्शन था. उन्होंने कहा कि मेरे ससुर जी बहुत सीनियर एक्शन डायरेक्टर हैं. जिस तरफ मेरे एक्शन सीन को रिस्पॉन्स मिल रहा है, उसे देखकर वह बहुत खुश हैं. उन्हें भी मेरा एक्शन सीन बहुत पसंद आया है और उन्होंने कहा कि वह मुझ पर बहुत प्राउड फील कर रहे हैं. उनसे अपनी तारीफ सुनना मेरे लिए बहुत स्पेशल है. 

ये भी पढ़ें-Tiger 3 का निकला दम, वर्ल्डकप मैच ने मेहनत पर फेरा पानी 

विक्की कौशल ने यूं किया रिएक्ट

कटरीना ने आगे बताया कि मेरे घर वाले मुझे बहुत प्यार और सपोर्ट दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेरे लिए यही काफी स्पेशल है. फैमिली के अलावा कटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के रिएक्शन पर भी बात की है. उन्होंने कहा कि पति विक्की कौशल को भी फिल्म में मेरा रोल बहुत पसंद आया है. 

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट हैं Katrina Kaif? इस लेटेस्ट वीडियो को देख फैंस लगा रहे कयास 

फिल्म ने कर ली इतनी कमाई

आपको बता दें कि कटरीना कैफ और सलमान खान की टाइगर 3 सिनेमाघरों में अच्छा परफॉर्म कर रही है. फिल्म ने अपने पहले दिन 44.50 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था. वहीं, फिल्म 200 करोड़ के कलेक्शन के बहुत करीब है. फिल्म में सलमान खान और कटरीना के अलावा इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आए हैं. इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन कैमियो रोल में नजर आए हैं. दोनों कलाकारों की एंट्री से फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे और थिएटर में जमकर तालियां बजी थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement