Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan house Firing Case: आरोपी अनुज थापन का परिवार पहुंचा हाई कोर्ट, CBI जांच की कर रहे मांग

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग केस में गिरफ्तार अनुज थापन ने बुधवार को सुसाइड कर लिया था. इसके बाद अनुज का परिवार एक्टर के खिलाफ हाई कोर्ट चला गया है. जानें क्या है मामला.

Latest News
article-main

Salman Khan सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर कुछ दिनों पहले फायरिंग वाला कांड हुआ था. इस केस में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था जिसमें से एक आरोपी अनुज थापन (Anuj Thapan) ने बुधवार (1 मई) को सुसाइड कर लिया. मुंबई पुलिस ने बताया कि अनुज ने जेल के बाथरूम में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. अब मृत अनुज का परिवार ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया है और दावा किया है कि यह हत्या हो सकती है. यही नहीं परिवार वालों ने मुंबई हाई कोर्ट में एक रिट फाइल की है.

हिंदुस्तान टाइम्स की मानें तो अनुज थापन के नाना जसवन्त सिंह, मामा कुलदीप विश्नोई और चचेरा भाई विक्रम थापन ने मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग की है. अनुज के परिवार के वकील का आरोप है कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि उनकी मौत के पीछे किसी की साजिश हो सकती है, इसलिए सीबीआई इसकी जांच करे. वहीं परिवार ने अनुज का शव लेने से भी इनकार कर दिया है. उनका कहना है कि जब तक सीबीआई इस मामले की जांच नहीं कर लेती वो शव को नहीं ले जाएंगे.

बता दें कि सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग में शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को गुजरात से पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पूछताछ में सामने आया कि उन्हें हथियारों की सप्लाई की गई थी. इसके बाद पंजाब से सोनू कुमार बिश्नोई और अनुज थापन को अरेस्ट किया गया था. पुलिस ने चारों पर मकोका भी लगाया था.


ये भी पढ़ें: गोल्डी बराड़ की मौत की खबर सुनकर चैन की सांस लेगें ये 2 बॉलीवुड स्टार्स


वहीं अनुज पुलिस की गिरफ्तारी के बाद से ही जेल में बंद था पर उसने बीते दिनों आत्महत्या कर ली थी. खबरों की मानें तो आरोपी अनुज थापन ने टॉयलेट में चादर के टुकड़े से आत्महत्या की थी. आरोपी को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement