Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वाह, चुनाव प्रचार हो तो ऐसा, रैली में Jyotiraditya Scindia को ठुमके लगाते देखकर बोले लोग, देखें Video

Jyotiraditya Scindia Dance Video: ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने इस बार गुना सीट जीतकर अपना राजनीतिक साम्राज्य बरकरार रखने की चुनौती है. इसके लिए वे प्रचार में हर संभव प्रयास कर रहे हैं.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Jyotiraditya Scindia Dance Video: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की भी किस्मत का फैसला होना है. मध्य प्रदेश की गुना लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे ज्योतिरादित्य ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. दरअसल इस सीट पर उनकी हार-जीत उनका राजनीतिक भविष्य तय करने वाली मानी जा रही है. इसके चलते ग्वालियर राजघराने के 'महाराज' ज्योतिरादित्य चुनावी रैलियों के दौरान जनता को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अब उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे चुनावी रैली के दौरान प्रचार गाड़ी के ऊपर खड़े होकर समर्थकों के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि वाह, चुनाव प्रचार ऐसा ही होना चाहिए.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना इलाके में रात के समय प्रचार रैली में मौजूद हैं. वे एक गाड़ी की छत पर खड़े हुए हैं और उनका पूरा गला समर्थकों की तरफ से पहनाई गईं मालाओं से भरा हुआ है. तेज धुन में कोई गाना बज रहा है, जिसकी धुन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया गाड़ी की छत पर ही खड़े होकर डांस कर रहे हैं, जबकि उनके समर्थक गाड़ी को चारों तरफ से घेरकर ठुमके लगा रहे हैं. उनका यह रॉकस्टार वाला अंदाज लोगों को भी खूब भा रहा है.

पूरा परिवार जुटा है प्रचार में

गुना लोकसभा सीट पर ज्योतिरादित्य की जीत के लिए वह अकेले ही प्रचार में नहीं जुटे हैं, बल्कि उनके साथ पूरा परिवार भी इस काम में लगा हुआ है. सिंधिया की पत्नी महारानी प्रियदर्शनी भी गांव-गांव जाकर लोगों से मिल रही हैं. वे कभी बच्चों के साथ कैरम खेलते हुए, कभी गांव की दीवारों पर लेखन करते हुए तो कभी चूल्हे पर रोकी बनाते हुए दिख रही हैं. यह सारी कवायद वोटर्स को अपने पक्ष में करने के लिए की जा रही है. सिंधिया के बेटे महाआर्यमन भी आम जनता के साथ घुलने-मिलने की कोशिश करते दिख रहे हैं. 

24 अप्रैल को भी मटकाई थी लोगों संग कमर

इस बार चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने और आम जनता के बीच की दूरी को कम करने की भरसक कोशिश कर रहे हैं. यह पहला मौका नहीं है, जब वे इलेक्शन रैली के दौरान ठुमके लगाते दिखे हैं. इससे पहले 24 अप्रैल को भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे समर्थकों के साथ ठुमके लगा रहे थे. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपना एक चुनावी सॉन्ग भी रिलीज किया था, जो लोगों के बीच बेहद पॉपुलर हो रहा है.

2019 में हार गए थे ये पारंपरिक सीट

गुना को सिंधिया परिवार की पारंपरिक सीट माना जाता है, लेकिन इस सीट पर साल 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव हार गए थे. सिंधिया को उनके ही एक करीबी केपी यादव ने भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़कर हराया था. इसके बाद ज्योतिरादित्य खुद भाजपा में शामिल हो गए थे. इस सीट पर ज्योतिरादित्य 1999 से 2014 तक 4 बार सांसद बन चुके हैं. इस बार उनका निशाना 5वीं बार चुनाव जीतने पर है. इसके लिए भाजपा के दिग्गज नेता भी उनके पक्ष में प्रचार करने के लिए गुना पहुंच चुके हैं. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 7 मई को इस सीट पर सिंधिया का मुकाबाल कांग्रेस प्रत्याशी राव यादवेंद्र सिंह से है.  

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement