Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: बाहुबली नेता रहे शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब को ओवैसी का साथ, जानें क्या है नया अपडेट

बिहार AIMIM के अध्यक्ष अख्तरुल ईमान (Akhtarul Iman) ने कल मीडिया को बताया कि हिना शहाब को लेकर हमलोगों में सहानुभूति है.

Latest News
article-main

हिना शहाब के लिए खुला हुआ है AIMIM का दरवाजा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार की सियासत में मोहम्मद शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) की छवि एक बाहुबली नेता के तौर पर रही है. सीवान लोकसभा सीट पर उनका काफी दबदबा हुआ करता था. इस बार इस सीट पर उनकी पत्नी हिना शहाब की उम्मीदवारी की चर्चा है. खबर है कि RJD ने अगर उन्हें अपना उम्मीदवार नहीं बनाया तो वो निर्दलीय भी चुनाव लड़ सकती हैं. साथ ही दूसरी पार्टी से लड़ने के बारे में भी विचार कर सकती हैं. इसी बीच ओवैसी की पार्टी AIMIM की तरफ से उन्हें समर्थन मिलता दिखाई दे रहा है. बिहार AIMIM के अध्यक्ष अख्तरुल ईमान (Akhtarul Iman) ने कल मीडिया को बताया कि हिना शहाब को लेकर हमलोगों में सहानुभूति है.

उनके लिए पार्टी का दरवाजा खुला हुआ है
आगे अख्तरुल ईमान ने मीडिया को बताया कि 'यदि हिना शहाब निर्दलीय या AIMIM से चुनावी मैदान में आती हैं तो हमारा साथ उनको मिलेगा. वो हमारी पार्टी में आने का फैसला करती हैं, तो उन्हें कोई मनाही नहीं है. उनके लिए पार्टी का दरवाजा खुला हुआ है. उन्हें हमारा पूरा समर्थन है, हम उनकी सहायता करने को तैयार हैं. वैचारिक रूप से जो भी हमारे साथ हैं, उन सभी का पार्टी में स्वागत है.'


Good Friday 2024: आज है गुड फ्राइडे और क्या है इसका महत्व, जानें इस दिन ईसाई क्यों मनाते हैं शोक


बिहार में 15 सीटों पर होंगे AIMIM के उम्मीदवार
बिहार में  लोकसभा की 40 सीटे हैं. फिलहाल अपडेट ये है कि AIMIM ने इनमें से 15 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने की बात कही है. इस  संदर्भ में कल बिहार AIMIM के अध्यक्ष अख्तरुल ईमान मीडिया के समक्ष एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी. AIMIM की तरफ से जिन सीटों पर उम्मीदवार उतारे जाएंगे वो दरभंगा, मधुबनी, मुजफ्फरपुर,  समस्तीपुर, किशनगंज, शिवहर, काराकाट, पाटलिपुत्र, गोपालगंज, वाल्मीकि नगर, सीतामढ़ी,पूर्णिया, कटिहार और अररिया की सीटें हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement