Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Train Fire: नई दिल्ली-दरभंगा सुपरफास्ट एक्सप्रेस में लगी आग, इटावा के पास हुई घटना, छठ के कारण थी ट्रेन में भारी भीड़

Darbhanga Superfast Express Train Fire: सुपरफास्ट ट्रेन में छठ पर्व के कारण बिहार जाने वाले लोगों की भारी भीड़ थी. इसी दौरान ट्रेन के S1 कोच में किसी कारण अचानक भीषण आग लग गई है.

article-main

new delhi darbhanga superfast express Train fire

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Etawah News- नई दिल्ली से बिहार छठ पर्व मनाने जा रहे लोगों से ठसाठस भरी नई दिल्ली-दरभंगा सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 02570 में बुधवार शाम को अचानक आग लग गई है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार, ट्रेन के S1 कोच में आग लगी है, जिसमें छठ पर्व के कारण लोगों की भारी भीड़ थी. आग लगने की घटना उत्तर प्रदेश के इटावा रेलवे स्टेशन के करीब हुई है. मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां रवाना कर दी गई हैं.  

रेलवे का दावा- ना कोई मौत और ना कोई घायल

उत्तर मध्य रेलवे के CPRO के हवाले से ANI ने बताया कि दुर्घटना में किसी यात्री की मौत नहीं हुई है और ना ही कोई घायल हुआ है. CPRO के मुताबिक, ट्रेन नंबर 02570 दरभंगा क्लोन स्पेशल उत्तर प्रदेश में सराय भोपत रेलवे स्टेशन को पार कर रही थी. इस दौरान ट्रेन के S1 कोच से धुआं निकलता देखकर स्टेशन मास्टर ने ड्राइवर को सूचना देकर तत्काल उसे ट्रेन रोकने को कहा. ट्रेन के ठहरते ही सभी यात्रियों को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया. इस हादसे में ना कोई घायल हुआ है और ना ही किसी की मौत हुई है. ट्रेन को जल्द ही उसके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया जाएगा. 

हादसे के कारण की अब तक जानकारी नहीं

ट्रेन के कोच में किस कारण आग लगी है, इसकी जानकारी अब तक नहीं मिल सकी है. रेलवे अधिकारियों का अनुमान है कि ट्रेन के S1 कोच में शॉर्ट सर्किट के कारण संभवत: आग लगी है या किसी यात्री के जलती हुई सिगरेट या बीड़ी फेंकने के कारण भी आग लग सकती है. अधिकारियों का कहना है कि आग लगने के कारणों की जांच की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement