Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Singham Again का सबसे धांसू लुक हुआ रिलीज, Ajay Devgn को देखकर उड़ जाएंगे होश

रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) के निर्देशन में बन रही फिल्म सिंघम अगेन(Singham Again) से अजय देवगन(Ajay Devgn) का पहला लुक जारी हो गया है. जिसमें वह धांसू अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Latest News
Singham Again का सबसे धांसू लुक हुआ रिलीज, Ajay Devgn को देखकर उड़ जाएंगे होश

Singham Again Ajay Devgn 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी फिल्म सिंघम साल 2011 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अजय देवगन(Ajay Devgn) और काजल अग्रवाल(Kajal Aggarwal) नजर आईं थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. वहीं, उसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट सिंघम रिटर्न(Singham Return) करीना कपूर(Kareena Kapoor) के साथ रिलीज किया गया और इस फिल्म को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं, एक बार फिर से रोहित शेट्टी सिंघम लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का तीसरा पार्ट सिंघम अगेन(Singham Again) की शूटिंग जारी है और निर्देशक धीरे-धीरे कर फिल्म के सभी कलाकारों के लुक को रिवील कर रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में रोहित शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने फिल्म के लीड एक्टर यानी की अजय देवगन का पोस्टर लुक शेयर किया है. इस पोस्टर में एक ओर जहां अजय देवगन दिख रहे हैं तो वहीं, दूसरी ओर शेर की झलक दिख रही है. अजय देवगन शेर की तरह दहाड़ते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर का यह काफी धांसू और दमदार नजर आ रहा है. वहीं, पोस्टर को शेयर करते हुए रोहित ने कैप्शन में लिखा- शेर आतंक मचाता है, और जख्मी शेर तबाही. सभी के फेवरेट बाजीराव सिंघम इज बैक. सिंघम अगेन.  

ये भी पढ़ें- Singham Again में हैं ये 5 बड़े सुपरस्टार, Ajay Devgn के आगे सब भरेंगे पानी

अजय देवगन का लुक देख फैंस हुए एक्साइटेड

रोहित शेट्टी के द्वारा शेयर इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. फैंस इस पोस्टर को देख काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये सिंघम नहीं, शोलिड वाला सिंघम है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- मेगा ब्लॉकबस्टर होगी सिंघम अगेन. अजय देवगन और रोहित शेट्टी की फिल्म.

ये भी पढ़ें- RRR में हीरो बनकर उभरा 'अजय देवगन का बेटा', अंग्रेजों पर दागी दनादन बंदूक

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

आपको बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा करीना कपूर लीड रोल में दिखाई देंगी. एक्ट्रेस का लुक भी काफी धांसू है. जिसमें वह बंदूक ताने हुए नजर आ रही हैं. वहीं, फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं. फिल्म 15 अगस्त 2024 में रिलीज होगी और यह फिल्म अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 से क्लैश होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement