Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कन्नड़ TV एक्ट्रेस Pavitra Jayaram की सड़क हादसे में मौत, बहन सहित कई लोग घायल

तेलुगु और कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस Pavitra Jayaram की आंध्र प्रदेश में भीषण कार दुर्घटना में मौत हो गई. उनकी बहन समेत तीन लोग घायल हो गए हैं.

Latest News
कन्नड़ TV एक्ट्रेस Pavitra Jayaram की सड़क हादसे में मौत, बहन सहित कई लोग घायल

Pavitra Jayaram

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ टीवी इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है. तेलुगु से लेकर कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस पवित्रा जयराम (Pavitra Jayaram) का रविवार को एक सड़क दुर्घटना में निधन (Pavitra Jayaram passed away) हो गया है. टीवी शो त्रिनयनी में वो थिलोत्तमा की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती थीं. ये हादसा आंध्र प्रदेश के महबूबनगर के पास हुआ. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस की मौके पर ही मौत हो गई.

खबरों की मानें तो पवित्रा जयराम आंध्र प्रदेश के मेहबूबा नगर के पास एक भीषण कार दुर्घटना का शिकार हो गईं. इस दौरान उनकी मौके पर ही मौत हो गई. कहा जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई थी, फिर एक बस से टकरा गई. हादसे में पवित्रा गंभीर रूप से घायल हो गईं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में पवित्रा की चचेरी बहन अपेक्षा, ड्राइवर श्रीकांत और एक्टर चंद्रकांत भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

एक्ट्रेस कन्नड़ के अलावा कई अन्य भाषाओं में अलग-अलग रोल निभाने के लिए जानी जाती हैं. उनके निधन से सभी शोक में हैं. वहीं फैंस को गहरा सदमा लगा है. 

सदमें में है साउथ फिल्म इंडस्ट्री

कुछ दिन पहले मलयालम इंडस्ट्री के फेमस फिल्ममेकर हरिकुमार (Harikumar) का भी तिरुवनंतपुरम के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में निधन हो गया है. उन्होंने 70 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. वो लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रहे थे और उनका इलाज चल रहा था. फिल्ममेकर के निधन के बाद से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement