Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nana Patekar ने फैन को नहीं मारा थप्पड़, वायरल वीडियो की सच्चाई जानकर लगेगा धक्का

Nana Patekar के फैन को थप्पड़ मारने वाले वीडियो की सच्चाई सामने आई है. फिल्ममेकर अनिल शर्मा ने शॉकिंग किया है.

Latest News
article-main

Nana Patekar Slap Fan Video Truth

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियोज वायरल होते दिखाई दे जाते हैं, जो एक किसी की इमेज बनाने या बिगाड़ने की ताकत रखते हैं. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. उन पर तब एक फैन को बेइज्जत करने का इल्जाम लगा था, जब वीडियो में वो एक शख्स को जोर का थप्पड़ जड़ते नजर आए थे. ये वीडियो वायरल होते ही कई लोग नाना को बुरा- भला सुनाने लगे और कई लोगों ने तो उन पर FIR की डिमांड भी कर डाली लेकिन इस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही निकली है. इसके बारे में जानकर नाना को ट्रोल कर रहे लोगों को धक्का लग सकता है.

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें नाना पाटेकर एक शख्स को सिर पर मारकर भगाते दिखाई दे रहे थे. बताया जा रहा था कि एक फैन नाना के साथ सेल्फी लेने के लिए सिक्योरिटी के बीच में घुस गया और उनके बिल्कुल सामने खड़ा हो गया. ये देखकर नाना भड़क गए और उन्होंने इस शख्स को मारकर वहां से भगा दिया, यही नहीं इसके बाद उनकी सिक्योरिटी में लगे लोगों ने इस शख्स की गर्दन पकड़ ली. ये वाकया देखकर कई लोग बुरी तरह भड़क गए और एक्टर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करने लगे. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो- ये भी पढ़ें- Nana Patekar ने फैन को जड़ा थप्पड़, सेल्फी खिंचवाने आया था शख्स, वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब फिल्ममेकर अनिल शर्मा ने इसकी सच्चाई बताई है. उन्होंने इंडिया टुडे से कहा कि 'मैंने इस खबर के बारे में पढ़ा. मैंने वीडियो भी देखी और मैं बता दूं कि नाना ने किसी को नहीं मारा है बल्कि ये फिल्म के लिए चल रही शूटिंग का हिस्सा है. हम बनारस की सड़कों पर शूटिंग कर रहे थे, जिसमें एक लड़का नाना के पास आता है और नाना को उसे मारकर भगाना होता है. शूटिंग के लिए ही नाना ने उस पर हाथ उठाया था'. अनिल ने कहा कि शूट के आस- पास जमा भीड़ ने मोबाइल से वीडियो ले लिया और इसे गलत तरीके से सोशल मीडिया पर दिखाया गया. ये नाना की इमेज खराब करने की कोशिश है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement