Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सगाई में मैरिज हॉल को बनाया 'स्वर्ग', ट्रे लेकर हवा में लटकी लड़कियां, थीम पर मचा बवाल

सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे हैं कि सगाई जैसे अहम मौके पर यह थीम बेहद वाहियात लग रहा है. यह लड़कियों के साथ टॉर्चर है.

Latest News
सगाई में मैरिज हॉल को बनाया 'स्वर्ग', ट्रे लेकर हवा में लटकी लड़कियां, थीम पर मचा बवाल

थीम वेडिंग पर मचा बवाल.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में शाही अंदाज में शादी करने का चलन तेजी से बढ़ा है. लोग थीम वेडिंग कर रहे हैं. एक कपल ने 'जोड़ियां स्वर्ग में बनती हैं' वाली कहावत को सच साबित करने के लिए ऐसी सगाई की कि लोग हैरान रह गए. इस कपल ने सगाई का थीम 'मेड इन हीवेन' रख दिया. इसे साबित करने के लिए कपल ने पूरे मैरिज हॉल को स्वर्ग का लुक दे दिया. हवा में लटकी अप्सराएं, जमीन से उठता सफेद धुआं और हवा से होती पुष्प वर्षा देखकर यकीन नहीं हो रहा कि कोई ऐसा कर सकता है.

पुरानी कहावत है कि जोड़ियां आसमान में बनती हैं पर इसे मूर्त रूप देने का जो तरीका इस कपल ने अपनाया वह जरा अटपटा है. लोगों ने लड़कियों को हवा में लटकाने की वजह से इस पूरे रिंग सेरेमनी को अमानवीय कह दिया. साफ नजर आ रहा है कि लड़कियां हवा में लटकी हैं लेकिन वे असहज हैं. पैसों के नाम पर उन्हें ये करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है. ऐसा थीम, पहली बार सामने आया है, जिसमें किसी कपल ने ऐसी फरमाइश की हो.

आसमान में लड़कियों को लटकाया
इंस्टाग्राम पर  @nikitachaturvedi10 ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में इस शर्मनाक सगाई को रिकॉर्ड किया गया है. सफेद रंग की ड्रेस में परियों की तरह कुछ लड़कियां आसमान में हैं जो धीरे-धीरे करके जमीन पर उतर रही हैं. कपल के लिए वे आसमान से सगाई की अंगूठियां लेकर जमीन पर उतरती नजर आ रही हैं. उनका लुक परियों की तरह है. 

इसे भी पढ़ें- 'जो चाहो वो पहनो' कर्नाटक में कांग्रेस सरकार का हिजाब विवाद में बड़ा फैसला, हटाया जाएगा बैन

निकिता चतुर्वेदी का कहना है कि कलाकर बेहद ट्रेंड थे. इसे करने के लिए कई राउंड सिक्योरिटी चेक हुआ था. उड़ती परियों का नजारा केवल कुछ मिनट के लिए था. भले ही यूजर ने कुछ भी कहा हो लेकिन लोग इसका वीडियो देखकर भड़के हुए हैं. उन्होंने कहा है कि ये प्रथा बेहद अमानवीय है.

क्या बोल रही है पब्लिक?
सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग बेहद नाराज हैं. लोगों ने कहा है कि यह बेहद क्रूर है, वे इंसान ही हैं. एक यूजर ने कहा कि यह अमानवीय है. सिर्फ दिखावा के लिए इंसान को शो पीस की तरह टांग देना बेहद गलत है. एक यूजर ने लिखा यह वास्तव में अमानवीय है, भले ही वे वहां आराम से लटके हों, फिर भी यह किसी भी इंसान के प्रति पूरी तरह से अनादर और अपमान है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह स्त्री विरोधी है. दूल्हे के माता-पिता सोचें कि अगर उनकी बेटियों के साथ ऐसा हो तो कैसा लगेगा. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. ज्यादातर लोग इस थीम वेडिंग को कोस रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement