Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida में पान के खोखे के लिए लगाई थी सवा 3 लाख रुपये की बोली, पैसे मांग लिए तो हटने लगे पीछे

Viral News: नोएडा का सबसे महंगी बोली लगने वाले खोखे को लेने से शख्स ने इनकार कर दिया है. उसने यह बोली ई नीलामी के जरिए लगाई थी.

Noida में पान के खोखे के लिए लगाई थी सवा 3 लाख रुपये की बोली, पैसे मांग लिए तो हटने लगे पीछे

Noida Pan Shop

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida Khokha) में सबसे महंगी बोली लगने वाला खोखा एक फिर चर्चा में आ गया है. नोएडा के सेक्टर 18 में प्राधिकरण ने कियोस्क किराए पर देने के लिए आवेदन लिए थे और बाद में इसकी ई नीलामी की गई थी. ई-नीलामी में 7.59 वर्ग मीटर के खोखे के लिए सबसे बड़ी बोली लगाने वाले 8वीं पास बिहार के युवक ने एक खोखा किराए पर लेने से इनकार कर दिया है. उनका कहना है कि नोएडा प्राधिकरण सारा पैसा एक साथ लेना चाहता है जो वह नहीं दे सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक शख्स ने ई नीलामी के दौरान 3 लाख 25 हजार की बोली लगाई थी. बिहार के इस शख्स का कहना है कि प्राधिकारण पूरे साल का पैसा उससे एक साथ मांग रहा है. उसने बताया है कि वह एक साथ 45 लाख 50 हजार रुपये प्राधिकरण को नहीं दे सकता है.

'मेरे सपने में मुलायम सिंह यादव आए', साइकिल चलाकर दफ्तर पहुंचे RJD नेता तेज प्रताप यादव

25 साल से सेक्टर 18 में हैं चाय और पान की दुकान 

बिहार के दिगंबर झा नोएडा  के सेक्टर 18 में खोखे के किराए की सबसे महंगी बोली लगाने के चलते चर्चा में आए थे लेकिन अब यह बोली ही उनके लिए मुसीबत बन गई है.  उन्होंने बताया है कि वे बिहार के दरभंगा जिले के निवासी है और वर्ष 1997-98 में नोएडा आए थे. इसके बाद से  वह यहां के सेक्टर 18 में ही पानी मसाला से लेकर बीड़ी सिगरेट बेचकर अपना गुजारा करते हैं.  उन्हें वर्ष 2001 में इसका लाइसेंस भी मिल गया था.

बेटे को है कमाई पर भरोसा

दिगंबर ने बताया है कि चाय के साथ पान बीड़ी सिगरेट का धंधा पिछले 25 साल से कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि पूरे साल का खोखे का किराया एक साथ भरने में असहमत हैं. दिगंबर के बेटे ने सोनू झा ने आस पास के लोगों की तरह बोली लगाई थी. उसका कहना है कि वह प्रति माह बोली के हिसाब से किराया देने में कोई परेशानी नहीं होगी क्योंकि लोकेशन के हिसाब से वहां प्रतिदिन 15 से 20 हजार रुपये की कमाई हो सकती है. 

सारस की बचाई थी जान, अब बन गई है जय और वीरू जैसी दोस्ती, वीडियो देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

एक साथ सारा पैसा मांग रहा है प्राधिकरण

सोनू झा ने कहा है कि किराया देने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन उसने बताया कि प्राधिकरण पूरे साल का किराया एक बार में ही मांग रहा है. सोनू ने बताया प्राधिकरण पूरे साल के लिहाज से करीब 45लाख50 हजार रुपये एक साथ भरने को कह रहा है. इसको लेकर सोनू ने बताया कि वह यह पैसा 14 किस्तों में देने में सहमत है जिस पर  नोएडा प्राधिकरण तैयार नहीं है. ऐसे में सोनू का कहना है कि वह इस स्थिति में खोखा किराए पर नहीं ले सकता है. 

कोयले की ढुलाई कर कर रहे थे मजदूर, 'हीरा' मिला तो लेकर हुए फरार, जानिए क्या है सच

निकल गई पैसा जमा करने की तारीख

गौरतलब है कि सबसे ज्यादा बोली लगाने के बाद खोखा दिगंबर झा के नाम अलॉट हुआ था लेकिन अब पैसा जमा करने की मियाद 20 फरवरी बीच चुकी है लेकिन उन्होंने एक साथ पैसा जमा न कर पाने की स्थिति में अभी तक कोई पैसा नहीं भरा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement