Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली के मसाज वाले की चंपी से अमेरिकी हुआ मस्त, टिप के नाम पर कर दी जेबें खाली

भारत में देश-विदेश से बहुत से लोग घूमने आते हैं. हाल ही में भारत घुमने आए एक अमेरिकी यूट्यूबर ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह तेल मालिश करने वाले से हेड और शोल्डर का मसाज करवाते दिख रहा है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमेरिकी यूट्यूबर मैक्स मैकफर्लीन आजकल भारत घूमने आए हुए हैं. हाल ही उन्होंने नई दिल्ली के नेहरू प्लेस में एक तेल मालिश करने वाले से हेड और शोल्डर का मसाज करवाया और उसका वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया. 

जब मैक्स साउथ दिल्ली की मार्केट में घूम रहे थे तभी उन्हें सड़क किनारे दुकान लगाए एक तेल मालिश वाला दिखा जिसका नाम मुहम्मद वारिस था. नाई से मसाज करवाते वक्त मैक्स पूरी तरह से इसमें खो गए. वह नाई का कौशल देख हैरान रह जाते हैं.

उन्होंने वीडियो में बताया कि मसाज करवाने के बाद उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि वो स्पेस में हैं. मसाज कराने से मैक्स इतना अधिक प्रभावित हुए कि उन्होंने एलन मस्क से मालिश वाले को नौकरी पर रखने के लिए कहा.


UBER ड्राइवर ने महिला के साथ किया ऐसा काम, कंपनी को उठाना पड़ा ये 'कठोर' कदम


मैक्स ने वीडियो में आगे कहा, 'भारत में स्ट्रीट मसाज इतना अच्छा क्यों हैं? यह अब तक की मेरी सबसे अच्छी मसाज है...". वीडियो के आखिर में, मैक्स नाई से कहता है कि वह उसे 200 रुपये देगा. लेकिन बाद में वह उसे 3,000-4,000 रुपये टिप के रूप में दे देता है. 


  


मैक्स के यूट्यूब पर 12 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. 21 अप्रैल को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 2.5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो पर ढेर सारे रिएक्शन आ रहे हैं और नाई के प्रति ऐसा व्यवहार देख यूजर्स मैक्स की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement