Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UBER ड्राइवर ने महिला के साथ किया ऐसा काम, कंपनी को उठाना पड़ा ये 'कठोर' कदम

हाल में एक शख्स ने उबर ड्राइवर के साथ परेशान करने वाला अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किया. मामला दिल्ली का है,जो काफी वायरल हो रहा है. पोस्ट पर प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई है और लोग Uber की आलोचना कर रहे हैं.

article-main

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

UBER ड्राइवरों की बदतमीजी किसी से छिपी नहीं है, आए दिन लोग सोशल मीडिया पर उबर के कैब ड्राइवरों के खिलाफ शिकायत करते रहते हैं. ऐसा ही कुछ राजधानी दिल्ली में भी देखने को मिला. माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट X पर अपनी पत्नी के साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए गजेंद्र यादव नाम के यूजर ने उबर ड्राइवर से जुड़ी एक घटना शेयर की है. उन्होंने ड्राइवर पर अपनी पत्नी को परेशान करने और अधिक किराया वसूलने का आरोप लगाया है. पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल है जिसपर लोग लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

गजेंद्र यादव ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, उनकी पत्नी ने दिल्ली में उबर की सवारी की थी, जहां केवल 1 किमी तक की सवारी करने के बाद ड्राइवर ने अतिरिक्त 200 रुपये की मांग की, SOS बटन को दो बार दबाने के बावजूद, उबर ने इस समस्या का समाधान करने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की.


सिंगापुर-हॉन्ग कॉन्ग ने बताया MDH, एवरेस्ट के 'कुछ मसालों' को हानिकारक, भारत सरकार ने लिया ये फैसला

उन्होंने अपनी पोस्ट पर इस बात पर जोर दिया कि मुद्दा पैसे का नहीं बल्कि यात्रियों की सुरक्षा का है. उन्होंने आगे लिखा कि उबर ने पैसे वापस कर दिए हैं, लेकिन सवाल उठता है कि यात्रियों की सुरक्षा की समस्या को समझना इतना मुश्किल क्यों है. 
 

SOS बटन को लेकर उबर ने कहा कि ये तीसरे पक्ष का काम, कंपनी का इसमें कोई हाथ नहीं है. अपने अगले पोस्ट में यादव ने लिखा 'उबर से मुझे कॉल आई और बताया कि उन्होंने ड्राइवर का उबर खाता बंद कर दिया है. मुझे आश्वासन दिया कि उसकी कैब उबर पर नहीं दिखेगी.' सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद उनकी ये पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रही है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement