Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G: मात्र 4,999 रुपये में खरीदें वन प्लस का ये 20,000 का फोन, जानिए कैसे उठाएं ऑफर का फायदा

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन में एक जबरदस्त ऑफर सामने आया है जहां आप मात्र 4,999 रुपये में इसे खरीद सकते हैं और वन प्लस के Oxygen OS का मजा ले सकते हैं.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चाइनीज स्मार्टफोन (Chinese Smartphone) कंपनी वन प्लस (OnePlus) को मिड रेंज के लिहाज से बेहतरीन माना जाता है. कंपनी के फोन लेकर खास बात यह है कि कंपनी के फोन महंगे माने जाते हैं. वहीं अब खास बात यह है कि वनप्लस का सबसे सस्ता फोन यानी OnePlus Nord CE 2 Lite 5G अबतक की सबसे कम कीमत में मिल रहा है और आप इसे मात्र 4,999 रुपये में खरीद सकते हैं. 

दरअसल, Amazon Great Freedom Festival Sale में  10 अगस्त तक OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर अमेजन पर 1,000 रुपये की कटौती की पेशकश कर रहा है जिसके बाद इसके 6GB+128GB मॉडल की कीमत 18,999 रुपये हो जाएगी. इसके अलावा आप नॉन-ईएमआई ट्रांजेक्शन के लिए SBI क्रेडिट कार्ड के साथ 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं और ईएमआई ट्रांजेक्शन के साथ, आप 1,250 रुपये की छूट ले सकते हैं.

5G Rollout: सरकार का दावा, इस मामले में दुनिया का पहला देश बनेगा भारत 

कैसे मिलेगा मोटा डिस्काउंट

ऐसे में नजर डालें तो फोन की खरीद में 1,000 रुपये की कीमत में कटौती होगी. इसके बाद SBI क्रेडिट कार्ड ट्रांजेक्शन के साथ 750 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. इसके बाद SBI क्रेडिट कार्ड ट्रांजेक्शन के साथ 1,250 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा.  इसके अलावा प्राइम मेंबर्स के लिए Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ 5% कैशबैक भी मिल रहा है.

IPhone 14 लॉन्च से पहले 19 हजार रुपये सस्ता मिल रहा है iPhone 13, जानें कीमत के साथ पूरी डिटेल

एक्सचेंज ऑफर्स और EMI पर डिस्काउंट

ऐसे में अगर आप SBI कार्ड नॉन-ईएमआई भुगतान के साथ फोन को 18,249 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं और ईएमआई ट्रांजेक्शन के साथ इसे 17,749 रुपये में खरीद सकते हैं. सभी छूटों को देखते हुए यह एक अच्छा सौदा हो सकता है. इसके अलावा यदि आपके पास एक्सचेंज कराने के लिए पुराना फोन है तो आप 12,750 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते है. ऐसे में आपको यह फोन मात्र 4,999 रुपये की बेहतरीन डील में मिल सकता है. ऐसे में आप एक प्रीमियम रेंज का स्मार्टफोन बजट रेंज से भी कम कीमत में मिलता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement