Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus Final: सचिन तेंदुलकर ने फाइनल से पहले विराट कोहली को दिया अचूक अस्त्र, जानें क्या है वह खास तोहफा 

Sachin Tendulkar Gift To Virat Kohli: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल से पहले सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली को महामुकाबले से पहले खास तोहफा दिया है. उन्होंने आखिरी वनडे में पहनी जर्सी गिफ्ट में विराट कोहली को दी है. 

Ind Vs Aus Final: सचिन तेंदुलकर ने फाइनल से पहले विराट कोहली को दिया अचूक �अस्त्र, जानें क्या है वह खास तोहफा 

Sachin Tendulkar Gifts His ODI Jersey To Virat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल अहमदाबाद में खेला जा रहा है. भारतीय टीम के करोड़ों फैंस इस मैच में टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. इस बीच मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली को खास तोहफा दिया है. सचिन ने अपने आखिरी वनडे मुकाबले में जिस जर्सी को पहना था उसे विराट कोहली को गिफ्ट किया है. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 2011 वर्ल्ड कप में जब भारतीय चीम ने खिताब जीता था तब सचिन और विराट दोनों ही उस टीम में साथ खेले थे. फैंस इस खबर से काफी खुश हैं और कह रहे हैं कि अब भारतीय टीम का जीतना पक्का है.

सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में विराट कोहली ने 50वां शतक लगाया था. इस शतक के साथ ही उन्होंने सचिन के 49 शतकों के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दर्शक दीर्घा में सचिन भी थे और उन्होंने खुले दिल से किंग का स्वागत किया था. विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर के बीच एक-दूसरे के लिए सम्मान का रिश्ता है जिसका प्रदर्शन दोनों दिग्गज खिलाड़ी पहले भी कई बार कर चुके हैं. विराट तो मास्टर ब्लास्टर को अपना रोल मॉडल ही मानते हैं.    

यह भी पढ़ें: महामुकाबले से पहले जीत के लिए किसकी शरण में पहुंचे रोहित-विराट

Australia Playing 11: ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन
ट्रैविस हेड, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस (कप्तान), एडम जम्पा, जोश हेजलवुड.

India Playing 11: भारत की प्लेइंग इलेवन
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रविद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज.

यह भी पढ़ें: अगर चल गए टीम इंडिया के ये धाकड़ तो ऑस्ट्रेलियन टीम हो जाएगी पस्त

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement