Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs PAK 3rd Test: पाकिस्तानी बल्लेबाजों के पास नहीं है पैट कमिंस का तोड़, एक सीरीज में तीसरी बार खोला पंजा

AUS vs PAK 3rd Test: पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने तीसरे टेस्ट में एक बार फिर पंजा खोल दिया है और अपनी घातक गेंजबाजी से पाकिस्तानी बल्लेबाजी यूनिट को तहस-नहस कर दिया है.

Latest News
AUS vs PAK 3rd Test: पाकिस्तानी बल्लेबाजों के पास नहीं है पैट कमिंस का तोड़, एक सीरीज में तीसरी बार खोला पंजा

Pat Cummins, aus vs pak 3rd test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. ऐसे में टीम का ये फैसला गलत साबित हो गया था. क्योंकि टीम ने दूसरे ओवर में ही 2 विकेट गंवा दिए थे. इस मैच में पाकिस्तानी खेमा पूरा तहस-नहस हो गया है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने एक बार फिर पांच विकेट लिए हैं. उन्होंने इससे पहले दो बार पंजा खोला था. हालांकि पाकिस्तानी बल्लेबाजों के पास कमिंस का कोई तोड़ नहीं है. उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी से पाक बल्लेबाजों को घुटनो पर ला दिया है और उनके खिलाफ पांच विकेट लेने की हैट्रिक भी पूरी कर ली है.  

यह भी पढ़ें- Dhoni के चेले का हुआ 1 करोड़ रुपये का नुकसान, दिल्ली कैपिटल्स से हुई बड़ी गलती

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीसरा टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है. इस मैच में पाकिस्तान टीम ने 95 रनों पर अपने 5 विकेट गंवा दिए थे. हालांकि उसके बाद रिजवान और सलमान के बीच अच्छी साझेदारी हुई. फिर ये साझेदारी 190 रनों पर टूट गई. हालांकि उसके बाद भी पाकिस्तान टीम ने वापसी की और 300 के स्कोर के पास पहुंच गए. लेकिन पाकिस्तानी बल्लेबाजों को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने क्रीज पर ज्यादा देर रुकने नहीं दिया. ऐसे में कमिंस ने एक के बाद एक पांच विकेट झटके हैं. 

पाकिस्तान के खिलाफ कमिंस ने ली पंजे की हैट्रिक

आपतो बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस  ने पाकिस्तान के खिलाफ एक ही सीरीज में लगातार तीसरी बार पंजा खोला है. हालांकि कमिंस के लिए पंजा खोलने की हैट्रिक है. उन्होंने तीसरे टेस्ट में बाबर आजम, शकील, रिजवान, हसल अली और साजिद खान को अपना शिकार बनाया है. वहीं कमिंस ने इससे पहले दूसरे टेस्ट के दौरान पहली और दूसरी पारी में पंजा खोला था. वहीं अब तीसरे टेस्ट की पहली पारी में पांच विकेट लेते ही उन्होंने पंजे की हैट्रिक ले ली है. 

ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर कर चुकी है कब्जा

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के शुरुआती दो मुकाबले मेजबान टीम ने जीत लिए हैं और सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. कंगारूओ ने पहला मुकाबला 360 रनों काफी बड़े अंतराल से जीता था. जबकि दूसरा मुकाबला 79 रनों से अपने नाम किया था. वहीं अब मेजबान टीम तीसरा टेस्ट जीतकर पाकिस्तान को क्लीन स्वीप देना चाहती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement