Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sofa Set पर दोबारा नहीं मिलेगा इतना जबरदस्त Discount, Amazon ऑफर का लाभ उठाएं

अगर आप अपने घर के लिए नया Sofa Set लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां बढ़िया क्वालिटी के Sofa Set पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), होम अप्लायंसस (Home Appliances), ग्रोसरी (Grocery), हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) वगैरह पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप अपने घर के लिए नया Sofa Set लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां बढ़िया क्वालिटी के सोफा सेट किफायती दामों पर मिल रहे हैं. 

Amazon पर बेहतरीन क्वालिटी के Sofa Set पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. इनका कलर और डिजाइन भी बेहद शानदार है. ये बैठने में भी आरामदायक हैं और आपके Living Room को अच्छा लुक भी देंगे. इसके साथ ही इनकी Build Quality भी बहुत ही जबरदस्त है. आइए आपको ऐसे Sofa Set के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं. 

SAAMENIA FURNITURES Solid Sheesham Wooden 5 Seater Sofa


यह 5 Seater Sofa है और Chocolate Brown Finish कलर के साथ आता है. Amazon में इस पर 68% की भारी छूट मिल रही है. इसकी कीमत 88,529 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 27,899 रुपये में मिल रहा है. साथ ही J and K Bank के कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Buy Now on Amazon

Adorn India Chandler L Shape 5 Seater Sofa


यह 5 Seater Sofa सेट L Shape में आता है. इस सोफा सेट पर 52% का डिस्काउंट  मिल रहा है. इसकी MRP 41,998 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 19,999 रुपये में मिल रहा है. J and K Bank के कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा.

Buy Now on Amazon

Mamta Furniture Wooden Solid Sheesham Wood Sofa Set 


यह Sofa Set देखने में बहुत ही शानदार है. साथ ही यह काफी मजबूत भी है. Amazon पर यह Sofa Set 45% की छूट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 49,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 27,699 रुपये में मिल रहा है. साथ ही J and K Bank के कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Buy Now on Amazon

LEGEND HOME FURNITURE Wooden Sofa Set

Amazon पर यह Sofa Set 51% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी MRP 61,000 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 29,776 रुपये में मिल रहा है. साथ ही J and K Bank के कार्ड से पेमेंट करने पर कस्टमर्स को 500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement