Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

YouTuber Manish Kashyap को लगा बड़ा झटका, साल भर तक तमिलनाडु में खानी होगी जेल की हवा, जानिए क्या है वजह

Tamil Nadu में यूट्यूबर मनीष कश्यप की मुश्किलें बढ़ गई हैं और अब उन्हें अगले साल भर तक एनएसए एक्ट के तहत जेल में ही रहना पड़ेगा.

article-main

You Tuber Manish Kashyap

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूट्यूब चैनल पर फेक न्यूज चलाने को लेकर मुश्किलों का सामना कर रहे बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप (YouTuber Manish Kashyap) को अब एक और बड़ा झटका लगा है. मनीष कश्यप को NSA के मामले में 11 महीने तक जेल में ही रहना पड़ेगा. मनीष कश्यप के खिलाफ तमिलनाडु सरकार द्वारा लगाए गए राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) को राज्यपाल रविंद्र नारायण रवि ने हरी झंडी दिखा दी है.

मनीष कश्यप पर लगे NSA को लेकर 6 मई को ही राज्यपाल की तरफ से आदेश जारी कर दिया गया था. राज्यपाल के आदेश के आधार पर एक अधिसूचना जारी कर दी गई है. अधिसूचना के अनुसार NSA लगाने का यह फैसला पूरे 12 महीने तक के लिए प्रभावी रहेगा.

मां के टूटे पैर का इलाज कराने के लिए नहीं थे पैसे, अपनी किडनी बेचने अस्पताल पहुंचा नाबालिग लड़का

इस नोटिफिकेशन के कारण अब अगले 11 महीने मनीष कश्यप को तमिलनाडु की जेल में ही रहना पड़ेगा.मनीष पर तमिलनाडु सरकार ने 5 अप्रैल को NSA लगाया था. तब से लेकर अब तक में करीब एक महीने का समय मनीष कश्यप का जेल में गुजर चुका है.

'फैसला लोकतंत्र की जीत, राज्य सरकारों के खिलाफ अभियान पर तमाचा', पढ़ें सुप्रीम कोर्ट फैसले पर क्या बोले केजरीवाल

इसके बाद अब उसे 10 महीने और जेल के अंदर ही रहना होगा. बता दें कि तमिलनाडु में बिहारियों की पिटाई का फर्जी वीडियो वायरल करने का आरोप मनीष कश्यप पर लगा था. इस मामले में तमिलनाडु की पुलिस ने कुल 13 केस दर्ज किए थे. इन्ही के आधार पर मनीष के खिलाफ एनएसए लगाया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement