Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'महाराष्ट्र में बदल जाएगी सरकार अगर' शरद पवार ने MVA गठबंधन पर कही ये बात

शरद पवार ने कहा है कि महाराष्ट्र विकास अघाड़ी के के सहयोगी दल अगर ठान लें सरकार बदल जाएगी.

'महाराष्ट्र में बदल जाएगी सरकार अगर' शरद पवार ने MVA गठबंधन पर कही ये बात

NCP चीफ शरद पवार.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र विकास आघाडी (MVA) में शामिल उनकी पार्टी, कांग्रेस और शिवसेना (UBT) अगर ठान लें तो महाराष्ट्र में बदलाव लाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि राज्य की मौजूदा सरकार से संपर्क करना बहुत ही मुश्किल है. 

शरद पवार ने एक पुस्तक विमोचन के दौरान कहा कि पिछली सरकारों ने प्राचीन कला और संस्कृति, साहित्य और इतिहास को संरक्षित करने में मदद की. उन्होंने कहा, 'लेकिन अब हमारे लिए मौजूदा सरकार के साथ काम करना मुश्किल है, परंतु कोई समाधान निकलना चाहिए. अगर हम तीनों फैसला कर लें तो बदलाव हो सकता है.'

इसे भी पढ़ें- 'श्रीमान बंटाधार और करप्शन नाथ सुन लें', इंदौर में कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह

NCP में फूट के बाद पहली बार साथ आए MVA नेता
2 जुलाई को अजित पवार के बगावत करने और इसकी वजह से राकांपा में टूट होने के बाद एमवीए के तीनों नेताओं ने पहली बार मंच साझा किया. दो जुलाई को अजित पवार राकांपा के आठ विधायकों के साथ एकनाथ शिंदे सरकार में शामिल हो गए थे. 

पीएम मोदी के साथ मंच साझा करेंगे शरद पवार, टेंशन में विपक्ष
शरद पवार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 अगस्त को मंच शेयर करने वाले हैं. दोनों की मुलाकात पर सवाल खड़े हो रहे हैं. 26 दलों के विपक्षी गठबंधन इंडिया में एनसीपी चीफ शरद पवार का कद अहम है. विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ में इस मामले को लेकर चिंता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement