Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

झारखंड: नदी में गिरी यात्रियों से भरी बस, 6 की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

झारखंड के गिरिडीह में बड़ा बस हादसा हुआ है.झारखंड के डुमरी गांव में बस नदी में गिर गई, जिसकी वजह से कई लोगों की जान चली गई है.

झारखंड:  नदी में गिरी यात्रियों से भरी बस, 6 की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

Bus accident in Jharkhand's Giridih.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड के गिरिडीह में एक बड़ा हादसा हुआ है. यात्रियों से भरी एक बस अचानक नदी में गिर गई, जिसके बाद 6 लोगों की मौत हो गई. 20 से ज्यादा यात्री घायल हैं. जैसे ही बस गिरने की सूचना मिली, जिला प्रशासन मौके पर पहुंचा. रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद घायलों को निकालकर अस्पताल में दाखिल कराया गया है. घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

झारखंड के स्वास्थ्य और आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा है कि सरकार जरूरी कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार घायलों की हर संभव मदद करने के लिए तैयार है.

कैसे हुआ हादसा?

बस में हादसे के बाद कई यात्री फंसे रह गए. कुछ लोग नदी में डूबे लेकिन उन्हें किसी तरह से बाहर निकाला गया. बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. हादसे का शिकार हुई बस रांची से गिरिडीह की ओर जा रही थी. बस अचानक गिरिडीह-डुमरी पथ पर पहुंची तभी ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया. बस रेलिंग तोड़ते हुए 50 फीट नीचे नदी में गिर गई. 

इसे भी पढ़ें- Earthquake: दिल्ली-NCR में तेज भूकंप के झटके, करीब 10 सेकेंड तक हिलती रही धरती


यात्रियों ने दी पुलिस को सूचना

बस में अचानक चीख-पुकार मचने लगी. पास से गुजर रहे लोगों ने पुलिस के पास फोन किया, वहीं स्थानीय लोग रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गए. कुछ यात्रियों की मौत नदी में डूबने की वजह से भी हो गई है. लोगों का इलाज चल रहा है. घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement