Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections 2024: 'देख रहे हो ना विनोद?', PM मोदी के 𝟒𝟎𝟎 पार के नारे पर तेजस्वी यादव का तंज

Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के बिहार दौरे से पहले कई सवाल पूछे थे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नकारत्मक बातें और जुमलों की बारिश करते हैं. लेकिन जनता के एक भी सवाल का जवाब नहीं देते.

Latest News
article-main

पीएम मोदी औरतेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के दूसरे चरण का मतदान खत्म हो गया है. बिहार की पांच सीटों पर वोट डाले गए. पिछली बार के मुकाबले इस साल इन सीटों पर कम मतदान हुआ है. इसको लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी ने पर निशाना साधा है. 

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया एक्स एक्स पर पोस्ट किया, 'दो चरणों के चुनावों के बीच ही प्रधानमंत्री जी ने अबकी बार 𝟒𝟎𝟎 पार का नारा लगाना बंद कर दिया है. देख रहे हो ना विनोद?' 

बता दें कि बिहार में 26 अप्रैल को पांच सीटों पूर्णिया, किशनगंज, कटिहार, बांका और भागलपुर में मतदान हुआ. तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को सुबह पीएम मोदी के बिहार दौरे से पहले कई सवाल पूछे थे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नकारत्मक बातें और जुमलों की बारिश करते हैं. लेकिन जनता के एक भी सवाल का जवाब नहीं देते.

मतदान पर क्या बोले पीएम मोदी?
वहीं, मतदान खत्म होने के बाद पीएम मोदी ने ‘एक्स’ पर लिखा, ‘दूसरा चरण बहुत अच्छा रहा. आज देशभर में मतदान करने वालों का आभार. एनडीए को मिला बेजोड़ समर्थन विपक्ष को और अधिक निराश करने जा रहा है. उन्होंने कहा, ‘मतदाता राजग का सुशासन चाहते हैं. युवा और महिला मतदाता राजग को मजबूत समर्थन दे रहे हैं.’ 

केरल की सभी 20 सीट, कर्नाटक की 28 में से 14 सीट, राजस्थान की 13 सीट, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश की आठ-आठ सीट, मध्य प्रदेश की 6 सीट, असम और बिहार की पांच-पांच सीट, छत्तीसगढ़ और पश्चिम बंगाल की तीन-तीन सीट तथा मणिपुर, त्रिपुरा और जम्मू-कश्मीर में एक-एक सीट पर शुक्रवार को मतदान हुआ. बिहार में पांच लोकसभा सीटों पर 93 लाख पात्र मतदाताओं में से 53.03 प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement