Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: आफताब को मौत की सजा मिलने तक चैन से नहीं बैठूंगा: श्रद्धा के पिता

Shraddha के पिता ने कहा कि दिल्ली पुलिस को आभास हो गया था कि आफताब कभी झूठ बोलता है और कभी सच. इसलिए उन्होंने नार्को टेस्ट के लिए आवेदन किया.

article-main

आज होगा आफताब का नार्को टेस्ट?

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा वलकर की मौत के मामले की जांच जारी है. दिल्ली पुलिस को श्रद्धा के कत्ल के आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट करने की इजाजत मिलने के बाद मृतका के पिता ने बड़ा बयान दिया है. श्रद्धा के पिता विकास वलकर ने कहा कि जब तक आफताब को मौत की सजा नहीं मिल जाती तब तक वह चैन से नहीं बैठेंगे.

उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा कि मुझे हमेशा लगा कि वह झूठ बोल रहा है, मैंने मुंबई और दिल्ली पुलिस से कहा था कि आफताब शातिर है और पिछले 5-6 महीने में सबूत मिटा चुका है. ऐसे में पुलिस को सच्चाई सामने लाने में थोड़ी दिक्कत होगी.

ANI से बातचीत में विकास वलकर ने आगे कहा, "दिल्ली पुलिस को आभास हो गया था कि आफताब कभी झूठ बोलता है और कभी सच. इसलिए उन्होंने नार्को टेस्ट के लिए आवेदन किया. मुझे लग रहा है कि मुझे न्याय मिलने वाला है. अगर उसने अपराध किया है, तो उसे फांसी दी जानी चाहिए."

पढ़ें- Shraddha Murder: फोन, हथियार... CCTV फुटेज समेत इन सूबतों में उलझी पुलिस, कैसे खुलेंगे राज?

18 मई को हुई थी श्रद्धा की हत्या
दिल्ली पुलिस के अनुसार, श्रद्धा और आफताब के बीच अक्सर लड़ाई होती थी. आशंका है कि 18 मई की शाम दोनों के बीच कहासुनी के बाद आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी. पुलिस सूत्रों के अनसुरा, आफता लगातार अपने बयान बदल रहा है और जांच में सहयोग नहीं कर रहा है.

पढ़ें- लिव-इन पार्टनर ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए, पढ़िए ऐसे ही दिल दहलाने वाले 5 केस

अब तक शव के 13 टुकड़े बरामद
श्रद्धा के शव के अब तक बरामद 13 हिस्से बरामद किए गए हैं. ये सभी टुकड़े DNA टेस्ट के लिए भेजे गए हैं. इन टुकड़ों के मैच करने के लिए श्रद्धा के पिता के खून के नमूने भी लिए घए हैं. पुलिस के अनुसार, आफताब ने कथित तौर पर श्रद्धा का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव के 35 टुकड़े करके दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने घर पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा और कई दिनों तक विभिन्न हिस्सों में फेंकता रहा.

अभी तक नहीं मिला श्रद्धा का सिर
पुलिस ने कहा कि वालकर का सिर, फोन और अपराध में इस्तेमाल हथियार अब तक बरामद नहीं हुआ है. आफताब को आज साकेत कोर्ट में पेश किया जाएगा और पुलिस उसकी हिरासत मांगेगी. पुलिस अधिकारियों ने यह भी कहा कि पूछताछ के दौरान उसमें पश्चाताप के कोई संकेत नहीं दिखे.

इनपुट- ANI/भाषा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement