Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Election 2024: माधुरी दीक्षित राजनीति में उतरने के लिए हैं तैयार, इस पार्टी के टिकट पर लड़ सकती हैं चुनाव 

Madhuri Dixit Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड पर सालों तक राज करने के बाद अब माधुरी दीक्षित जनता के दरबार में राज करना चाहती हैं. खबर है कि लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए वह बीजेपी के नेताओं से संपर्क में हैं और उन्हें टिकट भी मिल सकता है. 

article-main

Madhuri Dixit

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित बीजेपी के टिकट पर मुंबई से चुनाव लड़ सकती हैं. खबर है कि वह बीजेपी के कई सीनियर नेताओं के साथ संपर्क में हैं और उन्हें नॉर्छ मुंबई या उत्तर पश्चिम मुंबई से चुनाव लड़ने के लिए टिकट मिल सकता है. 2019 लोकसभा चुनाव से पहले भी उनकी और अमित शाह की मुलाकात हुई थी. उस वक्त भी उनके बीजेपी से चुनाव लड़ने की अटकलें थीं. मुंबई में आयोजित भारत न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल मुकाबला देखने के लिए भी माधुरी दीक्षित पहुंची थीं. उनके साथ एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल और बीजेपी के नेता आशीष शेलार मौजूद थे. माधुरी ने राजनीति में आने और चुनाव लड़ने पर खुद अब तक खुलकर कुछ नहीं कहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माधुरी दीक्षित महाराष्ट्र के बड़े बीजेपी नेताओं के साथ संपर्क में हैं.  ऐसी चर्चा है कि माधुरी को बीजेपी उत्तर मुंबई से चुनाव का टिकट दे सकती है. 2019 में इसी सीट से उर्मिला मातोंडकर भी कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं. उत्तर मुंबई से हालांकि बीजेपी के कद्दावर नेता गोपाल शेट्टी लोकसभा सांसद हैं. गोपाल शेट्टी ने 2014 में भी यहां से जीत दर्ज की थी और तब उन्होंने कांग्रेस के कद्दावर नेता संजय निरुपम को हराया था. शेट्टी के कद और विनिंग रिकॉर्ड को देखते हुए बीजेपी शायद ही उनका टिकट काटे.

यह भी पढ़ें: बिहार में इस जगह पर मिल गया सोने का भंडार, जानिए कब से होगी खुदाई  

पुणे से भी चुनाव लड़ने की आ चुकी है खबर
कुछ समय पहले माधुरी दीक्षित के पुणे से भी चुनाव लड़ने की खबर आई थी लेकिन एक्ट्रेस ने उस वक्त राजनीति में उतरने से इनकार कर दिया था. बीजेपी के साथ माधुरी की निकटता छुपी बात नहीं है. 2019 लोकसभा चुनावों से पहले अमित शाह से अपने घर पर उन्होंने मुलाकात की थी. बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा कर चुकी हैं और सोशल मीडिया हैंडल से भी कई बार वह पीएम मोदी और सरकारी नीतियों की तारीफ कर चुकी हैं.

उत्तर पश्चिम मुंबई सीट से माधुरी को मिल सकता है टिकट 
2019 लोकसभा चुनाव बीजेपी और शिवसेना ने साथ में लड़ा था और उत्तर पश्चिम मुंबई की सीट शिवसेना के खाते में आई थी. यहां से अभी शिंदे गुट के गजानन कीर्तिकर सांसद हैं. उन्होंने कांग्रेस के संजय निरुपम को हराया था. ऐसे में सीट शेयरिंग के तहत अगर यह सीट बीजेपी के खाते में आती है तो उन्हें यहां से खड़ा किया जा सकता है. स्थानीय लोग कीर्तिकर के काम से खुश नहीं हैं और उनका टिकट कट सकता है या फिर उन्हें किसी और सीट पर भेजा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: छठ स्पेशल के बाद वैशाली एक्सप्रेस में लगी आग, 12 घंटे में दूसरी बार हुआ हादसा  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement