Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्पाइडरवुमन के साथ बाइक राइड पर निकला स्पाइडरमैन, चढ़ा दिल्ली पुलिस के हत्थे, देखें वीडियो

दिल्ली पुलिस ने एक युवक को पकड़ा है जो स्पाइडरमैन की पोशाक पहनकर बिना हेलमेट पहने स्टंट कर रहा था. स्पाइडर मैन के साथ स्पाइडरवुमन भी बाइक पर सवार थी.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली पुलिस ने एक युवक को पकड़ा है जो स्पाइडरमैन की पोशाक पहनकर बाइक पर स्टंट कर रहा था. जानकारी के अनुसार, युवक की उम्र  20 साल है. युवक के साथ एक युवती भी थी जिसने स्पाइडरमैन की पोशाक पहन रखी थी. दोनों बिना हेलमेट पहने बाइक पर स्टंट कर रहे थे. इसके बाद पुलिस ने दोनों को बिना हेलमेट बाइक चलाने के लिए पकड़ा और उनका चालान काट दिया.

स्पाइडरमैन बना स्टंटमैन
हर घंटे सड़क हादसे में कई लोग मारे जाते हैं. दिल्ली में अकेले 58% बाइक एक्सीडेंट के मामले दर्ज होते हैं. शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने बताया उन्होंने एक युवक को पकड़ा है जो स्पाइडरमैन की पोशाक पहनकर बाइक पर स्टंट कर रहा था. आरोपियों की पहचान आदित्य (20) और अंजलि (19)के रूप में हुई है, जो नजफगढ़ के रहने वाले हैं.

 


ये भी पढ़ें-संसद भवन पर अचानक टूट पड़े NSG कमांडो, 15 मिनट चला हंगामा, क्या था कारण  


पुलिस ने बताया कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति स्पाइडरमैन की पोशाक पहने और दिल्ली की 'अर्बन एक्सटेंशन रोड-2' पर बिना नंबरप्लेट वाली बाइक पर बगैर हेलमेट के स्टंट करता हुआ दिखाई दे रहा है. युवक के साथ एक युवती दिखाई दी. दोनों ने  स्पाइडरमैन की पोशाक पहन रखी थी.

 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ''दो लोग एक बाइक पर घूम रहे थे और उन्होंने स्पाइडरमैन की पोशाक पहनी हुई थी. मामले की जांच की गयी और चालक के खिलाफ बगैर हेलमेट, बगैर शीशों, बगैर लाइसेंस, खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने और बिना नंबर प्लेट की बाइक चलाने के लिए मोटर वाहन अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.''

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement