Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lucknow Road viral video: सड़क पर हुआ 20 फीट गहरा गड्ढा और हवा में लटकी गाड़ी, वीडियो हुआ वायरल

Lucknow Road Accident: बारिश के चलते उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अचानक सड़क पर 20 फीट का गहरा गड्ढा हो गया. इस गड्ढे के किनारे एक कार लटक गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main

Lucknow Road viral video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बीते कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश हो रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक डरा देने वाला वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हो गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि 20 फीट एक गड्ढे के किनारे एक कार लटकी हुई है. बारिश के चलते यह गड्ढा सड़क के बीच में ही हो गया था. 

रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो लखनऊ के विकास नगर इलाके के सेक्टर 4 का है. रविवार को हुई जोरदार बारिश के चलते सड़क पर अचानक करीब 20 फीट का गहरा गड्ढा हो गया है और वहां से गुजर रही कार उस गड्ढे में लटक गई. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर बहुत तेजी से शेयर किया जा रहा है. 


यह भी पढ़ें: ED को जवाब देने को तैयार हुए Arvind Kejriwal, शर्त रखकर मांगी तारीख


लोगों ने दी प्रतिक्रिया
वीडियो के वायरल हो जाने के बाद कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. बता दें कि कई लोग वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखते हैं कि सड़क कहां गई, तो कई लोग लिखते हैं कि क्या यही है विकास नगर का विकास? एक यूजर कमेंट करके लिखते हैं कि विकास नगर चिल्ला-चिल्ला कर अपना विकास दिखाता हुआ, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ये तो थ्री डी आर्ट लग रहा है.


यह भी पढ़ें: मुगल दौर की 150 साल पुरानी मस्जिद गिराई जाएगी, जानें क्या है मामला


PWD ने बताई घटना की वजह
मामले को लेकर इंजीनियर्स द्वारा तुरंत ही घटनास्थल का निरीक्षण किया गया. निरीक्षण में पाया गया कि सड़क के नीचे जल निगम की सीवर लाइन से लगातार पानी रिसने के कारण मिट्टी धंस गई और सड़क पर इतना गहरा गड्ढा हुआ है. अब सड़क की मरम्मत का काम किया जा रहा है और ट्रैफिक पुलिस द्वारा ट्रैफिक को डायवर्ट किया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement